logo-image
लोकसभा चुनाव

Hiritik-Vicky Dance Video: 'एक पल का जीना...' पर ऋतिक के साथ विक्की कौशल का धमाकेदार डांस

ऋतिक के साथ कदम से कदम मिलाकर विक्की ने स्टेज पर आग लगा दी थी

Updated on: 28 May 2023, 04:08 PM

नई दिल्ली:

Hiritik-Vicky Dance Video: बॉलीवुड के हैंडमस हंक एक्टर ऋतिक रोशन ने आईफा अवॉर्ड (IIFA Awards 20223) में धूम मचा दी है. सोशल मीडिया पर आईफा की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. इनमें स्टेज पर ऋतिक रोशन, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन साथ नजर आ रहे हैं. तीनों स्टार्स ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म 'कहो न प्यार है' के गाने पर थिरक रहे हैं. इसमें विक्की कौशल ऋतिक रोशन के साथ उनके ब्लॉकबस्टर गाने 'एक पल का जीना' के हुक स्टेप्स परफेक्टली कॉपी करते दिख रहे हैं. ट्विटर पर शेयर किया गया ये वीडियो आपका दिन बना देगा. 

ऋतिक और विक्की का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों एक साथ धमाकेदार डांस कर रहे हैं. विक्की कौशन ने ऋतिक के साथ उनके हुक स्टेप्स को जबरदस्त तरीके से मैच किया है. ऋतिक के साथ कदम से कदम मिलाकर विक्की ने स्टेज पर आग लगा दी थी. दोनों को एकसाथ थिरकते देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं. हालांकि, अभिषेक बच्चन साइड में खड़े होकर उनका डांस एंजॉय करते दिख रहे हैं. परफॉर्मेंस के बाद विक्की ने ऋतिक रोशन को दंडवत प्रणाम किया फिर दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया. 

वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इंस्टा और ट्विटर पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस ने ऋतिक और विक्की का डांस देख उनसे एक साथ फिल्म करने की डिमांड कर दी है. एक यूजर ने लिखा, "मुझे विक्की और ऋतिक के साथ एक फिल्म चाहिए." एक दूसरे फैन ने लिखा, "विक्की एक डांसर के रूप में भी काफी टैलेंटेड हैं, उन्होंने बहुत अच्छे स्टेप किए हैं." ज्यादातर फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी ड्रॉप किए. 

इस बार आईफा को विक्की और अभिषेक बच्चन ने मिलकर होस्ट किया है. आईफा में सुपरस्टार सलमान खान, ईशा गुप्ता, फराह खान, सारा अली खान, कृति सेनन, वरुण धवन समेत दिग्गज सितारे पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर सेलेब्स की तस्वीरें वायरल हैं.