News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

War Box Office Collection Day 7: 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ऋतिक-टाइगर की War

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म वॉर (War) की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Oct 2019, 02:32:00 PM
फिल्म वॉर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली:  

War Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War) 2 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म वॉर (War) की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. दशहरे का त्योहार 'वॉर (War)' के लिए काफी शुभ रहा है, क्योंकि ऋतिक (Hrithik Roshan) और टाइगर की 'वॉर (War)' ने सातवें दिन ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2 की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीर

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक वॉर (War) ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30, चौथे दिन 27.60 करोड़, पांचवे दिन 36.10 करोड़, छठे दिन फिल्म ने 20.60 करोड़ कमाए तो वहीं सातवें दिन फिल्म ने 27.75 करोड़ की कमाई की.

यह भी पढ़ें: Bypass Road का पहला गाना हुआ रिलीज, नील नितिन मुकेश की अदा शर्मा के संग दिखी रोमांटिक कैमिस्ट्री

यह भी पढ़ें: इस इंसान पर आंख मूंदकर भरोसा करते हैं सलमान खान

बता दें कि बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म 'वार' में एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 100 घरों की छतों से पार्कोर एक्शन (एक एक्शन, जिसमें एक छत से दूसरी छत पर कूदना पड़ता है) किया है. इस दृश्य को इटली में फिल्माया गया है. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि भारत में टाइगर से बेहतर पार्कोर कोई नहीं कर सकता. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ आई है.

First Published : 09 Oct 2019, 01:31:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.