logo-image

जानें फिल्म War के लिए कब से कर सकते हैं एडवांस बुकिंग

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म वॉर का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है, जो कि हिन्दी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी

Updated on: 25 Sep 2019, 05:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War) 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म वॉर (War) के लिए मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन पर शुक्रवार (27 सितंबर) से बुकिंग शुरू हो जाएगी. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म वॉर का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है, जो कि हिन्दी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें- पूजा हेगड़े ने शेयर किया Housefull 4 का पोस्टर, बनी हैं राजकुमारी माला

हाल ही में फिल्म डासिंग सॉन्ग 'जय जय शिव शंकर' रिलीज किया गया था. फिल्म वॉर के इस जबरदस्त गाने में ऋतिक (Hrithik Roshan) और टाइगर (Tiger Shroff) के डांस मूव्स देखकर आप भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे. फिल्म के इस गाने में होली का माहौल दिखाई दे रहा है. गाने को विशाल ददलानी और बेनी दयाल ने मिलकर गाया है तो वहीं इसे म्यूजिक कुमार ने दिया है. 2 मिनट 3 सेकंड के इस गाने को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, बताया अपना 'टर्निग पॉइंट' मूमेंट

बता दें कि पुर्तगाल का तटीय शहर पोटरे को बॉलीवुड फिल्म 'वॉर' (War) के लिए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच एक एक्शन सीन फिल्माने के चलते दो दिनों तक लगभग बंद किया गया था. इस सीन में टाइगर को ऋतिक (Hrithik Roshan) का पीछा करना था और इसके लिए हमें दो दिनों के लिए पोटरे के मेन ब्रिज को बंद कराने की अनुमति लेनी पड़ी थी.