logo-image

हो जाइए तैयार, ऋतिक रोशन ने बताया कब रिलीज होगा 'वॉर' का ट्रेलर

ये पहली बार है जब ऋतिक और टाइगर किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. वैसे अभी कुछ वक्त पहले ऋतिक की सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी.

Updated on: 27 Aug 2019, 08:52 AM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म 'वॉर' इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. कुछ टाइम पहले फिल्म का दमदार एक्शन टीजर भी रिलीज हुआ था. जिसने फैंस की बेसब्री को और भी ज्यादा बढ़ा दिया था. वैसे एक के बाद एक करके अब तक फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं. फिलहाल अब इस फिल्म का एक्शन ट्रेलर आज यानी 27 अगस्त को 10 बजे रिलीज होगा.

फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर खबर को अपने फैंस के साथ शेयर किया. यशराज बैनर तले बन रही फिल्म 'वॉर' को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट किया है. वैसे इससे पहले सिद्धार्थ ऋतिक और कटरीना को लेकर बैंग बैंग बना चुके हैं, जो सफल रही थी. यह हॉलीवुड एक्शन फ़िल्म नाइट एंड डे का रीमेक थी.

ये पहली बार है जब ऋतिक और टाइगर किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. वैसे अभी कुछ वक्त पहले ऋतिक की सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. जो कि सुपरहिट हुई. वहीं टाइगर स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 में दिखे थे. जो कि कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. अगर वॉर के बारे में बात करें तो फिल्म में दोनों ही अभिनेता दमदार स्टंट सीन करते हुए दिखाई देंगे. फिल्म में वाणी कपूर भी हैं.