logo-image

ऋतिक, टाइगर की फिल्म 'वॉर' के ट्रेलर पर बने मजाकिया मीम्स, लोगों ने लिए मजे

यशराज बैनर तले बन रही फिल्म 'वॉर' को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट किया है. वैसे इससे पहले सिद्धार्थ, ऋतिक और कटरीना को लेकर 'बैंग बैंग' बना चुके हैं

Updated on: 29 Aug 2019, 10:03 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर जारी हो चुका है. ट्रेलर के जारी होते ही इस पर बने मजाकिया मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे हैं.

फिल्म में ऋतिक एक स्पेशल एजेंट की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो बाद में गलत रास्ते पर चल पड़ता है और अपने ही देश के खिलाफ हो जाता है. उनके पीछे-पीछे ही टाइगर भी चलता है, और फिर फिल्म में ऋतिक और टाइगर के बीच 'पीछा करना, शिकार करना' शुरू हो जाता है.

यह भी पढ़ें: भूकंप से बचने के लिए इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने बना रखा है बंकर, रखी है सारी सुविधाएं

ट्रेलर में ऋतिक यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, "मेरे रास्ते से हट जाओ." इस डॉयलॉग पर सोशल मीडिया यूजर्स ने सलमान खान के हिट एंड रन मामले को लेकर मीम बनाते हुए उनपर निशाना साधा है.

वहीं एक अन्य में टाइगर का डायलॉग, "जो सीखा आपसे सीखा है" इस लाइन को लेकर यूजर्स ने गोविंदा और रणवीर सिंह के फैशन सेंस का मजाक उड़ाते हुए मीम बनाया है. जिसकी पंक्तियां हैं :

"गोविंदा: मुझे आपकी ड्रेस सेन्स से प्यार है

रणवीर सिंह: जो सीखा है आपसे सीखा है."

यशराज बैनर तले बन रही फिल्म 'वॉर' को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट किया है. वैसे इससे पहले सिद्धार्थ, ऋतिक और कटरीना को लेकर 'बैंग बैंग' बना चुके हैं, जो सफल रही थी. यह हॉलीवुड एक्शन फिल्म 'नाइट एंड डे' का रीमेक थी. फिल्म वॉर (War) इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.