News Nation Logo
Banner

Sussanne को इस तरह 'जलाते' थे Hrithik Roshan, अब हुआ बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) फिलहाल अपनी फिल्मों से ज्यादा सबा आजाद (Saba Azad) संग अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) का एक खुलासा चर्चा में है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 10 Mar 2022, 06:44:06 PM
hrithik

ऋतिक और अपने रिश्ते पर बोली सुजैन (Photo Credit: @hrithikroshan and @suzkr Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) फिलहाल अपनी फिल्मों से ज्यादा सबा आजाद (Saba Azad) संग अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है. लोगों को इंतजार है तो बस उनके द्वारा अपने रिलेशन को ऑफिशियल करने का. फैंस चाहते हैं कि वे अपने अफेयर को जल्द ऑफिशियल कर दें. इस बीच हाल ही में उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) से जुड़ा एक मामला चर्चा में आ गया है. जिसमें उन्होंने चौंकाने वाली बातें कहीं हैं. उनकी ये बातें सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

आपको बता दें कि सुजैन (Sussanne Khan) ने ये खुलासा हाल ही में नहीं किया है, बल्कि काफी पुराना है. दरअसल, एक्ट्रेस जब साल 2005 में करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में पहुंची थी. जिस दौरान करण ने सुजैन से पूछा कि जब ऋतिक का नाम उनकी किसी को-स्टार के साथ जुड़ता है, तो वो किस तरह रिएक्ट करती हैं. क्या वो इनसिक्योर फील नहीं करती? जिस पर सुजैन जवाब देती हैं कि वो और ऋतिक एक दोस्त की तरह हैं. ऐसे में अगर कोई लड़की उन्हें संकेत देती है कि वो उन्हें पसंद करने लगी है. तो ऋतिक घर आते हैं और उनके साथ डिसकस करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne&Hrithik (@sussannehrithik)

सुजैन (Sussanne Khan) ने आगे कहा था कि वो दोस्तों की तरह इन सबके बारे में बात करते हैं. ऐसे में इन्सिक्योरिटी की कोई जगह नहीं है. इन्सिक्योरिटी तब होती है, जब दो लोगों के रिश्ते में सच्चाई की कमी होती है. जो हमारे रिश्ते में नहीं है और हम सच जानते हैं. इस दौरान शो पर उनके साथ गौरी खान भी मौजूद थी. बता दें कि भले सुजैन खान (Sussanne Khan) ने ये बयान दिया हो, लेकिन साल 2014 में दोनों के अलग होने के पीछे की वजह एक्टर के अफेयर को बताया गया था. हालांकि, सुजैन और ऋतिक अलग होने के बाद भी अच्छे दोस्त हैं. दोनों अपने बच्चों ऋदान और ऋेहान का काफी अच्छे से ख्याल रखते हैं. 

खैर, आपको बताते चलें कि जहां एक तरफ ऋतिक  (Hrithik Roshan) का नाम सबा आजाद (Saba Azad) संग जुड़ रहा है. वहीं, दूसरी तरफ उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ रिलेशन में हैं. जिस बात की पुष्टि उन्होंने कुछ समय पहले की थी. दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया से भी सामने आती रहती हैं. 

First Published : 10 Mar 2022, 06:44:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.