logo-image

Vikram Vedha का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज, जानकर आप भी हो जाएंगे एक्साइटेड

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द ही फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में दिखने वाले हैं. इससे पहले हाल ही में फिल्म के पहले सॉन्ग की रिलीज को लेकर जानकारी सामने आयी है.

Updated on: 07 Sep 2022, 07:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द ही फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में दिखने वाले हैं. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि वे इन दोनों कलाकारों को फिल्म में एक साथ काम करते देखना चाहते हैं. इस बीच हाल ही में फिल्म के पहले सॉन्ग 'अल्कोहोलिया' (Vikram Vedha first song alcoholia) की रिलीज को लेकर जानकारी सामने आयी है. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसी के बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

आपको बता दें कि 'अल्कोहोलिया' फिल्म का पहला सॉन्ग होने वाला है. जो आने वाले 13 सितम्बर को पर्दे पर रिलीज (Alcoholia release date) किया जाएगा. इस बारे में जानकर उनके फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है. गौरतलब है कि इससे पहले ट्रेलर को लेकर जानकारी सामने आयी थी. जिसमें बताया गया था कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 08 सितम्बर (Vikram Vedha trailer out) को आउट किया जाएगा. जबकि फिल्म 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस बारे में जानकारी ऋतिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

पुष्कर-गायत्री के निर्देशन में बनी ये फिल्म 'विक्रम वेधा' एक एक्शन-थ्रिलर (Vikram Vedha action thriller film) होने वाली है. इसमें विक्रम को एक सख्त पुलिस वाले के रूप में दिखाया गया है, जिसे सैफ अली खान ने निभाया है. जबकि ऋतिक रोशन एक खूंखार गैंगस्टर वेधा की भूमिका में हैं. इस फिल्म को YNOT स्टूडियोज, फ्राइडे फिल्मवर्क्स, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. 

खैर, आपको ऋतिक और सैफ के वर्कफ्रंट के बारे में भी बताते चलते हैं. ऋतिक (Hrithik Roshan upcoming movies) 'विक्रम वेधा' के अलावा फिल्म 'वॉर 2', 'फाइटर', 'कृष 4' में दिखने वाले हैं. वहीं, सैफ (Saif Ali Khan upcoming movies) के पास भी कई फिल्में हैं. जिनमें 'आदिपुरुष', 'गो गोवा गॉन 2', 'नवाब द नॉच गर्ल एंड द जॉन कंपनी' का नाम शामिल है.