logo-image

ऐसे शुरू हुई Hrithik और Saba की 'Love Story'! अब आयी सामने

बॉलीवुड में हैंडसम हंक के तौर पर पहचाने जाने वाले ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) फिलहाल सबा आजाद (Saba Azad) संग डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच हाल ही में इस बात का खुलासा हो गया है कि उनकी 'लव स्टोरी' कैसे शुरू हुई.

Updated on: 22 Feb 2022, 10:58 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में हैंडसम हंक के तौर पर पहचाने जाने वाले ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) फिलहाल अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. खबर आ रही है कि वो फिलहाल एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बीते दिन ही सबा को रोशन फैमिली के साथ लंच पर देखा गया. उनकी तस्वीरें लोगों द्वारा काफी पसंद की गई. जिसके बाद दोनों को लेकर लगाए जा रहे कयासों में तेजी आ गई है. हालांकि, फिलहाल उनकी तरफ से किसी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन इस बीच हाल ही में बड़ा खुलासा हुआ है कि उनकी 'लव स्टोरी' की शुरुआत कैसे हुई. 

गौरतलब है कि साथ में दोनों की तस्वीरें वायरल होने के बाद लोग ये कयास लगा रहे थे कि दोनों की मुलाकात किसी डेटिंग ऐप के जरिए हुई होगी. जिसके बाद उनकी कहानी आगे बढ़ी. लेकिन ऐसा नहीं है. हाल ही में आ रही रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों की ये स्टोरी ट्वीटर से शुरू हुई. जब ऋतिक ने सबा और अन्य रैपर्स से जुड़ी वीडियो को लाइक किया और पोस्ट किया. जिस पर सबा ने ऋतिक (Hritik Roshan) को 'धन्यवाद' कहा था. जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से बात करना शुरू कर दिया. फिलहाल दोनों एक-दूसरे को जान रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajesh Roshan (@rajeshroshan24)

दोनों से जुड़ी आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक (Hritik Roshan) और सबा (Saba Azad) एक-दूसरे को पिछले 2-3 महीनों से डेट कर रहे हैं. बता दें कि सबसे पहले दोनों की एक वीडियो वायरल हुई थी. जिसमें वे एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिख रहे थे. जिसके बाद से ही दोनों के रिश्तों को लेकर कयास लगाए जाने लगे. फिर हाल ही में आई तस्वीर से लोग काफी हद तक कंफर्म हो गए हैं. जिसमें सबा-ऋतिक और उनकी फैमिली के साथ इंज्वॉय कर रही हैं. अब बस उनके फैंस को दोनों की तरफ से कंफर्मेशन का इंतजार है. 

खैर, बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो ऋतिक (Hritik Roshan) आने वाले दिनों में 'फाइटर' (Fighter) और 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में दिखने वाले हैं. जिसका उनके फैंस को काफी इंतजार है. जबकि सबा (Saba Azad) आखिरी बार फिल्म 'रॉकेट ब्वॉयज' में दिखाई दी थी. फिलहाल उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है.