logo-image

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ मनाई दिवाली, देखें फोटोज

सबा ग्रीन और रेड कलर के सेट में काफी खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने मिनिमम ज्वैलरी के साथ स्टाइल किया था. ऋतिक के माता-पिता राकेश रोशन और पिंकी रोशन भी उनके पीछे खड़े नजर आए

Updated on: 13 Nov 2023, 10:11 PM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) और अपने परिवार के साथ दिवाली मनाई. एक्टर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरे परिवार के साथ एक पोस्ट साझा किया. पहली फोटो में ऋतिक रोशन सबा आजाद के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, उनके साथ उनका पूरा परिवार भी है.ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा (Saba Azad) दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा. ऋतिक(Hrithik Roshan) पूरे व्हाइट लुक में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. ब्लैक कुर्ते और पतलून सेट, काले जूते के साथ के साथ पेयर किया.  

ऋतिक ने पोस्ट को दिया जबरदस्त कैप्शन 

इस दौरान सबा ग्रीन और रेड कलर के सेट में काफी खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने मिनिमम ज्वैलरी के साथ स्टाइल किया था. ऋतिक के माता-पिता राकेश रोशन और पिंकी रोशन भी उनके पीछे खड़े नजर आए.  दूसरी फोटो में ऋतिक और सबा घर में एक अलग जगह पर एक और फैमिली परिवार के लिए मुस्कुराए. ऋतिक (Hrithik Roshan) ने फोटोज को एक साधारण कैप्शन के साथ पोस्ट किया जिसमें लिखा था, "सुंदर लोगों को हैप्पी दिवाली (लाल दिल वाला इमोटिकॉन)" पिछले हफ्ते ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने अपनी चचेरी बहन पश्मीना रोशन का जन्मदिन मनाया था.

ये भी पढ़ें-Mrunal Thakur: क्या सच में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं मृणाल और बादशाह? जानें पूरा मामला

 पिछले साल शुरू की थी डेटिंग

दोनों को अमेरिकी लेखक स्कॉट फिट्जगेराल्ड और उनकी पत्नी और लेखिका ज़ेल्डा फिट्जगेराल्ड की ड्रेस में देखा गया. जहां उन्होंने एक सफेद शर्ट, धारीदार ग्रे पैंट और एक काली बेल्ट और टोपी पहनी थी, वहीं सबा ने एक हार, हेडबैंड और चूड़ियों के साथ एक चमकदार चांदी की ड्रेस पहनी. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने एक फर स्कार्फ और एक सिगरेट होल्डर पकड़ रखा है. ऋतिक और सबा ने कथित तौर पर पिछले साल की शुरुआत में डेटिंग शुरू की थी. सबा अक्सर ऋतिक  के साथ पारिवारिक सैर, इवेंट और छुट्टियों पर जाती हैं. ऋतिक  की पहली शादी इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान से हुई थी.

ऋतिक को आखिरी बार सलमान खान की टाइगर 3 में एक कैमियो भूमिका में देखा गया था. वह अगली बार सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर फाइटर में दिखाई देंगे, जो 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वह अयान मुखर्जी की जासूसी थ्रिलर वॉर में भी दिखाई देंगे. सबा को आखिरी बार वेब शो हूज़ योर गाइनैक में देखा गया था, जिसके लिए उन्हें पॉजिटिव रिव्यूज मिले. वह एक नई प्रसूति-स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. विदुषी कोठारी की रोल निभाती हैं.