logo-image

सूरज पंचोली के डांस आइडल हैं ऋतिक रोशन

सूरज पंचोली के डांस आइडल हैं ऋतिक रोशन

Updated on: 09 Aug 2021, 08:45 PM

मुंबई:

सूरज पंचोली ने कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के साथ टाइम टू डांस के साथ वापसी की। फिल्म का निर्देशन स्टेनली डी कोस्टा ने किया है और कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा द्वारा निर्मित है।

टाइम टू डांस इस हफ्ते टेलीविजन पर प्रीमियर कर रहा है। फिल्म ने भारतीय दर्शकों के लिए पहली बार बॉलरूम और लैटिन नृत्य की शुरूआत की।

हीरो और सैटेलाइट शंकर के बाद बतौर अभिनेता सूरज की यह तीसरी फिल्म है।

नृत्य में अपनी प्रेरणा के बारे में बात करते हुए, सूरज ने आईएएनएस से कहा, जब बॉलीवुड नृत्य की बात आती है, तो ऋतिक रोशन मेरे आदर्श हैं। मुझे नृत्य करना बहुत पसंद है, लेकिन लैटिन मेरे लिए नया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे किसी दिन लैटिन बॉलीवुड फिल्म में करने को मिलेगा। इस फिल्म के साथ मुझे बहुत सारे नए नृत्य रूप सीखने और दुनिया के कुछ वास्तव में प्रतिभाशाली डांसर के साथ काम करने को मिला है।

फिल्म में अपने किरदार की तैयारियों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले, मैंने इन नृत्य रूपों को पूरा करने और शैली सीखने के लिए लगभग चार महीने तक प्रशिक्षण लिया था। दिन-रात रिहर्सल करना एक चुनौती थी। हालांकि, रेमो सर और उनकी टीम ने इसे केक के टुकड़े जैसा बना दिया। इसाबेल और मैं दोनों डांस करना जानते थे, लेकिन हम पेशेवर डांसर नहीं हैं। इसलिए डांसर की जगह लेना मुश्किल था।

सह-कलाकार इसाबेल कैफ के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, सूरज ने कहा कि इसाबेल बहुत मेहनती और साथ काम करने के लिए एक महान को स्टार है। मैंने पहले कैटरीना कैफ के साथ एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है और इसाबेल अपनी बड़ी बहन की तरह ही भावुक है। मेरा मानना है कि उसे अभी लंबा सफर तय करना है।

सूरज की आने वाली फिल्म हवा सिंह है।

टाइम टू डांस का वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर सोनी मैक्स पर 14 अगस्त को होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.