logo-image

ऋतिक-टाइगर के वॉर ने किया बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

तरण आदर्श के मुताबिक साल 2019 में फिल्म वॉर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. फिल्म को नेशनल हॉलिडे का भी फायदा मिला है.

Updated on: 04 Oct 2019, 02:03 PM

नई दिल्ली:

War Box Office Collection: सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War) बॉक्स ऑफिसर पर रिलीज हो चुकी है. दमदार एक्शन से भरी टाइगर-ऋतिक की फिल्म वॉर का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे थे.

हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई फिल्म वॉर पूरे भारत में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. फिल्म ने पहले दिन कई बड़े रिकार्ड्स को तोड़ते हुए 53.35 करोड़ कमाए. बॉक्स ऑफिस इंडिया की मानें तो फिल्म ने दूसरे दिन 23.10 करोड़ अपने खाते में जमा किए. इस तरह फिल्म की कुल कमाई 77.70 करोड़ के आसपास हो गई है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड गानों के शौकीन हैं निक जोनस, अक्सर सुनते हैं इस एक्ट्रेस के गाने

टाइगर-ऋतिक की वॉर (War) ने अपने पहले दिन की कमाई के मामले में कई बड़े स्टार्स और उनकी फिल्म को पीछे छोड़ दिया है. वॉर ने सलमान खान की फिल्म भारत (42.30) करोड़, मिशन मंगल (29.16) करोड़, साहो (24.40) करोड़ और कलंक (21.60 करोड़) को भी पीछे कर दिया है.

तरण आदर्श के मुताबिक साल 2019 में फिल्म वॉर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. फिल्म को नेशनल हॉलिडे का भी फायदा मिला है.