News Nation Logo

शाहरुख के बेटे आर्यन के समर्थन में उतरे ऋतिक रोशन, लिखा खुला पत्र

शाहरुख के बेटे आर्यन के समर्थन में उतरे ऋतिक रोशन, लिखा खुला पत्र

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 08 Oct 2021, 12:40:01 AM
Hrithik Aaryan

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: अभिनेता ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अपना समर्थन दिया है, जिन्हें एक क्रूज जहाज पर ड्रग्स के संबंध में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया है।

बॉलीवुड स्टार ऋतिक ने एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि भगवान उन्हीं लोगों को बड़ी परेशानियां देता है, जो उन बड़ी मुश्किलों का सामना करने का दम रखते हैं।

ऋतिक ने कहा, भगवान केवल सबसे मजबूत लोगों को ही खेलने के लिए सबसे कठिन गेंद देता है।

23 वर्षीय आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सात अन्य लोगों के साथ ड्रग्स के सेवन, बिक्री और खरीद के आरोप में गिरफ्तार किया है। आर्यन को एक लक्जरी क्रूज लाइनर पर एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

ऋतिक ने आर्यन की एक तस्वीर पोस्ट की और जीवन को एक अजीब राइड कहा।

ऋतिक रोशन ने अपने इस नोट में लिखा, मेरे प्रिय आर्यन, जीवन एक स्ट्रेंज राइड है। ये बहुत बढ़िया है, क्योंकि ये अनिश्चित है। ये इसलिए भी अच्छी है, क्योंकि ये कभी कभी मुश्किलें भी लाती है, मगर भगवान बहुत दयालु हैं। वह उन्हीं लोगों को बड़ी परेशानियां देते हैं, जो उन बड़ी मुश्किलों का सामना करने का दम रखते हैं।

उन्होंने कहा, तुम अब जान गए हो कि तुम्हें भी इसके लिए चुन लिया गया है, क्योंकि अब तुम खुद पर दबाव महसूस कर पा रहे होगे। तुम्हे गुस्सा आ रहा होगा, कन्फ्यूजन हो रही होगी, असहाय महससू कर रहे होगे। ये ही वो चीजे हैं, जो जलनी चाहिए, ताकि तुम्हारे अंदर का हीरो बाहर आ सके। हालांकि ये वो चीजें भी हैं जो अच्छी चीजों को भी जला देती हैं जैसे दया भावना और प्यार.।

ऋतिक ने आगे कहा, खुद को थोड़ा जलने दो लेकिन पूरी तरह नहीं. ये सब तुम्हारे अंदर है और तुम्हें अनुभव के साथ पता चलेगा कि क्या तुम्हें अपने अंदर रखना है और किसे बाहर कर देना है। तुम जान सकते हो कि कैसे तुम इसके साथ और बढ़ोगे।

अभिनेता ने कहा, मैं तुम्हें एक बच्चे के रूप में जानता हूं और मैं तुम्हें एक आदमी के रूप में भी जानता हूं। इसे अपना बनाओ। आप जो कुछ भी अनुभव करते हैं वो आपके हैं। वे आपके गिफ्ट हैं।

ऋतिक ने निष्कर्ष निकाला: केवल अगर आपने शैतान को उसकी आँखों में देखा है और शांत रखा है। शांत रहें। निरीक्षण करें। ये क्षण आपके टॉम के निमार्ता हैं। और टॉम एक शानदार सूरज चमकने वाला है। लेकिन इसके लिए, आपको अंधेरे में जाओ। शांत, अभी भी, अपने मालिक हैं। और प्रकाश पर भरोसा है। भीतर। यह हमेशा है। लव यू यार।

सुचित्रा कृष्णमूर्ति, पूजा भट्ट और हंसल मेहता जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां भी शाहरुख और उनके बेटे आर्यन के समर्थन में सामने आईं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 08 Oct 2021, 12:40:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो