logo-image

बोनी कपूर और उनकी पत्नी के बीच कैसे हुई थी श्रीदेवी की एंट्री ? पहली पत्नी ने खुद किया था खुलासा

श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) के प्यार की चर्चा आज भी लोगों के जुबां पर है.

Updated on: 22 May 2022, 10:53 AM

नई दिल्ली :

श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की जोड़ी बॉलीवुड के पॉपुलर जोड़ी में से एक थी.  इनकी लव स्टोरी की भी खूब चर्चा हुई थी. क्योंकि बोनी कपूर पहले से ही शादीशुदा थे. उनकी पहली पत्नी का नाम मोना शौरी कपूर था. जब बोनी मोना से शादी की थी, तब उनकी उम्र महज 19 साल थी.  बोनी और मोना के दो बच्चों के माता पिता बनें, जिनका नाम अंशुला और अर्जुन रखा गया था.  खबरों के अनुसार, इनके बीच काफी समय तक सबकुछ ठीक था. लेकिन बाद में बोनी के लाइफ में श्रीदेवी की एंट्री हो गई थी, जिससे इस बसे बसाए घर में भूचाल आ गया था. 

यह भी जानें -  शाहरुख खान की खुली धमकी, बेटी को किस करने वाले के होंठ काट दूंगा

 आपको बता दें, श्रीदेवी (Sridevi) और मोना कपूर (Boney Kapoor) एक-दूसरे की अच्छी दोस्त  हुआ करती थीं. कहा तो भी गया था कि श्रीदेवी सहेली मोना के पति यानि बोनी कपूर को राखी भी बांधती थीं.  इसके साथ जब वो उनके घर रहने लगी थी. तब बोनी और श्रीदेवी एक दूसरे के करीब आ गए. जब इसकी जानकारी उनकी पत्नी को हुई तो मानो उनकी जिंदगी बिखर गई थी. वहीं मोना एक इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर के रिश्ते पर बात करते हुए ये कहती नजर आई थी कि ‘जब मेरी शादी हुई तब मैं महज 19 साल की थी और बोनी मेरे से 10 साल बड़े थे. मेरे लिए यह जानना काफी शॉकिंग था कि मेरे पति किसी और से प्यार करते हैं’.

मोना ने आगे यह भी कहा कि, ‘हमारे रिश्ते में ज्यादा चांस और मौक़ा भी नहीं बचा था क्योंकि श्रीदेवी मेरे पति के बच्चे की मां बन चुकी थी’. उनके इस इंटरव्यू की खूब चर्चा हुई थी. हालांकि सच्चाई क्या है ? इसे कोई नहीं जानता है.