News Nation Logo

आखिर कैसे छुपी रही Rekha और Imran की Love Story ?

बॉलिवुड और फिल्म इंडस्ट्रीज का कनेक्शन किसी से छुपा नहीं है. फेमस क्रिकेटर्स और ऐक्ट्रेसेज के अफेयर के चर्चे अक्सर होते रहते हैं. ऐसी ही जाड़ी रह चुकी है बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रेखा और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की. आपको जानकर हैरीनी होगी की इस जो

Written By : Divya Chaturvedi | Edited By : Divya Chaturvedi | Updated on: 12 May 2021, 04:54:12 PM
ri

Rekha Imran (Photo Credit: E24)

New Delhi:

बॉलिवुड और फिल्म इंडस्ट्रीज का कनेक्शन किसी से छुपा नहीं है. फेमस क्रिकेटर्स और ऐक्ट्रेसेज के अफेयर के चर्चे अक्सर होते रहते हैं. ऐसी ही जाड़ी रह चुकी है बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रेखा और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की. आपको जानकर हैरीनी होगी की इस जोड़ी के बारे में आजकल काफी चर्चा हो रही है. एक अखबार की कटिंग वायरल होने के बाद ये शुरू हुआ.दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर जबरदस्त वायरल हो रही है जो कि एक अखबार की कटिंग है। फोटो में जो कटिंग है वह स्टार न्यूजपेपर की 1985 के समय की है। जिसमें रेखा और इमरान खान की तस्वीर नजर आ रही है और इसमें दोनो की शादी के बारे में चर्चा की गई है.

इसमें साफ लिखा है कि रेखा और इमरान शादी करेंगे। भारतीय फिल्म जर्नल मूवी के हवाले से दोनों की शादी की बात का खुलासा भी किया गया है। इसके मुताबिक रेखा की मां रिश्ते से बहुत खुश थीं और उन्होंने इस बारे में ज्योतिषी से बात भी की थी और कुंडली भी दिखाई थी। साथ ही यह भी लिखा है कि इमरान ने रेखा के साथ मुंबई में कुछ समय भी बिताया था। दोनों को कई बार लोगों ने मुंबई के बीच पर और नाइटक्लब में साथ-साथ स्पॉट भी किया था।

वहीं इस अखबार की कटिंग में लिखा है कि इमरान ने एक समय पर कहा था कि ‘थोड़े समय के लिए इन एक्ट्रेसेज के साथ रहा जा सकता है। मुझे भी कुछ समय के लिए ही उनके साथ रहना पसंद हैं और फिर मैं आगे बढ़ जाता हूं। मैं किसी फिल्म अभिनेत्री से शादी नहीं कर सकता।’ रिपोर्ट में यह भी लिखा है कि इमरान का जीनत अमान और शबाना आजमी के साथ भी रिश्ता रहा था।

रेखा का नाम बॉलिवुड एक्टर्स के साथ भी कई बार जोड़ा जा चुका है. रेखा और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की प्रेम कहानी के चर्चे आज भी होते हैं. साथ ही इमरान खान ने भी तीन शादियां की हैं. बॉलिवुड के कई ऐसे किस्सें हैं जिनके बारे में शायद ही लोग जानते हों. कई ऐसी प्रेम कहानियां हैं जो अधूरी रहीं लेकिन उनके प्यार की चर्चा आज भी की जाती है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 May 2021, 04:54:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.