logo-image

नेहा मर्दा ने बताया लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में कैसे जिंदा रखती हैं ताजगी

नेहा मर्दा ने बताया लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में कैसे जिंदा रखती हैं ताजगी

Updated on: 24 Sep 2021, 06:05 PM

मुंबई:

टेलीविजन अभिनेत्री नेहा मर्दा ने खुलासा किया है कि उन्होंने नौ साल की लंबी लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में ताजगी को कैसे जिंदा रखा है।

नेहा 2012 में पटना के व्यवसायी आयुष्मान के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और तब से लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में रह रही हैं, उनका कार्यस्थल मुंबई है। हालांकि, इनकी शादी सफल और प्यार से भरपूर चल रही है।

उसी के बारे में बात करते हुए, नेहा ने साझा किया कि हर बार जब मुझे छुट्टी मिलती है, तो हम मिलने की योजना बनाते हैं। मुझे अभी भी याद है, शादी के ठीक बाद, मुझे डोली अरमानों की नाम का एक शो मिला और मैं मुंबई में इसकी शूटिंग कर रही थी। हर महीने, मैं पति के साथ रहने के लिए 6-7 दिनों के लिए पटना जाती थी। आयुष्मान भी जब भी संभव हो मुंबई की यात्रा करने की कोशिश करते हैं।

यह खुलासा करते हुए कि उन्होंने इतने सालों में जादू को कैसे जीवित रखा है, अभिनेत्री ने आगे कहा कि एक-दूसरे से मिलने और एक-दूसरे के साथ समय बिताने की चाहत ने हमारे बंधन को और मजबूत बना दिया है। हमारे रिश्ते की जड़ यह है कि लंबी दूरी की शादी सुचारू रूप से काम कर रही है। मुझे लगता है कि दूरी के कारण और हम दोनों एक दूसरे के और करीब आ जाते हैं।

नेहा जी टीवी के क्यूं रिश्तों में कट्टी बत्ती में नजर आ रही हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.