logo-image

Housefull 4: शैतान का साला बनकर आ रहे हैं अक्षय कुमार, आने वाला है 'बाला'

हाउसफुल 4 का ये दूसरा गाना एक रैप सॉन्ग है. जिसमें अक्षय का बाल्ड लुक दिखाई दे रहा है. काफी लंबे वक्ते के बाद हाउसफुल 4 के जरिए कॉमेडी में लौट रहे हैं.

Updated on: 06 Oct 2019, 03:18 PM

नई दिल्ली:

फरहाद सामीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) का गुदगुदाता हुआ ट्रेलर रिलीज हो चुका है. हाल ही में हाउसफुल 4 का पहला गाना 'एक चुम्मा' रिलीज हुआ था अब फिल्म के दूसरे गाने का टीजर रिलीज किया गया है.

'बाला' नाम के इस गाने के टीजर को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पेज से शेयर किया है. गाने के बोल काफी मजेदार हैं जिसे शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा- शैतान का साला और रावण ने है पाला... क्या आप उससे मिलने को तैयार हैं?

हाउसफुल 4 (Housefull 4) का ये दूसरा गाना एक रैप सॉन्ग है. जिसमें अक्षय का बाल्ड लुक दिखाई दे रहा है. वैसे काफी लंबे वक्त के बाद हाउसफुल 4(Housefull 4) के जरिए अक्षय कॉमेडी में लौट रहे हैं. फिल्म में राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला जैसे सितारे भी मौजूद हैं.

फिल्म इस साल 26 अक्टूबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. अक्षय कुमार की ये फिल्म राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म मेड इन चाइना (Made in China) और तापसी पन्नु (Taapsee Pannu) की सांड की आंख (Saand Ki Aankh) से टकराएगी.