logo-image

Housefull 4 Review: 'हाउसफुल 4' को क्रिटिक्स ने बताई सीरीज की सबसे बेकार फिल्म, ट्विटर पर लिखीं ऐसी बातें

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस मल्टीस्टारर फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), पूजा हेगड़े, कृति सेनन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा और राणा दग्गुबाती मुख्य किरदारों में हैं

Updated on: 25 Oct 2019, 03:00 PM

नई दिल्ली:

Housefull4 Review: पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई फिल्म 'हाउसफुल 4'(Housefull4) आज रिलीज हो चुकी है. फिल्म को रिलीज होने से पहले सोशल मीडिया पर काफी तारीफें मिल रही थीं. 'हाउसफुल 4'(Housefull4) के ट्रेलर और बाला सॉन्ग को लोगों ने काफी पसंद किया था. अब फिल्म को रिलीज होने के बाद ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिल रहे हैं.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4'(Housefull4) को डेढ़ स्टार दिए हैं. इसके साथ ही तरण आदर्श ने लिखा, 'हंसने की काफी कोशिश करने के बाद भी फेल हो गया... बेकार लेखन, भयानक डायरेक्शन और हाउसफुल सीरीज की कमजोर फिल्म...

यह भी पढ़ें: आज से Box office पर होगा दीवाली धमाका, ये बड़ी फिल्में हो रही हैं रिलीज

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को तो खूब तारीफें मिली थीं. इस फिल्म को देखने बाद कई लोग काफी निराश हो गए हैं. 'हाउसफुल 4'(Housefull4) देखने के बाद लोगों ने ट्विटर पर इसके रिव्यूज लिखे हैं. जिनमें ज्यादातर निगेटिव ही हैं. 'हाउसफुल 4' को लेकर ट्विटर पर #Housefull4Review ट्रेंड कर रहा है.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने लाल साड़ी में किया जबरदस्त डांस, VIDEO देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

बता दें फिल्म 'हाउसफुल 4'(Housefull4) को लगभग 80 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया है. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस मल्टीस्टारर फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), पूजा हेगड़े, कृति सेनन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा और राणा दग्गुबाती मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म में 1419 व 2019 में मौजूद किरदारों के सफर को भी दिखाया गया है.