logo-image

200 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी अक्षय कुमार की Housefull 4, जानिए 11वें दिन की कमाई

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 11) को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों में लोगों को पसंद आ रही है.

Updated on: 05 Nov 2019, 10:35 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है. धनतेरस के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बॉबी देओल (Boby Deol) रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगडे और कृति खरबंदा जैसे कई स्टार्स हैं. फिल्म को फरहाद समजी ने डायरेक्ट किया है.

अगर कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने सोमवार के दिन करीब 5.50-5.75 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस तरह हाउसफुल ने अपने 11 दिनों में कुल 173 करोड़ कमा लिए हैं. मेकर्स को उम्मीद है कि हाउसफुल 4 जल्द ही 200 करोड़ की कमाई कर लेगी.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने शेयर किया 'राधे' से अपना डैशिंग लुक, सिर्फ 7 साल बड़ी है उनकी रील लाईफ मां

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 11) को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों में लोगों को पसंद आ रही है. तो वहीं मुंबई, पूणे और बैंगलोर जैसे शहरों में फिल्म का प्रदर्शन थोड़ा फीका रहा है.

'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, जैकलीन फर्नांडिस, असिन और अर्जुन रामपाल जैसे कलाकार नजर आ चुके हैं. हालांकि अक्षय के अलावा रितेश देशमुख और चंकी पांडे इस फ्रेंचाइजी के हर सीरीज में शामिल रहे हैं.

कुछ वक्त पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा था कि वे हाउसफुल फ्रेंचाइजी के पिछले हिस्सों के सभी प्रमुख कलाकारों के साथ एक फिल्म बनाना चाहते हैं.

मीडिया से मुखातिब होते हुए अक्षय ने कहा था कि "नाडियाड और मैं सोच रहे थे कि हमें एक ऐसी फिल्म बनानी चाहिए, जिसमें हम सभी कलाकारों ('हाउसफुल' फिल्म के कलाकार ) को एक साथ लाएं. मेरा मानना है कि यह हमारे वर्जन का 'एवेंजर्स' होगा, लेकिन ये कॉमेडी 'एवेंजर्स' होगा."