logo-image
लोकसभा चुनाव

Honey Singh New look: हनी सिंह के नए सॉल्ट एंड पेपर लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, फैंस बोलें क्लासिक यो-यो

Honey Singh new look: हनी सिंह अपने आगामी एल्बम ग्लोरी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और उन्होंने अपने फैंस के साथ एक नया लुक भी शेयर किया है.

Updated on: 23 Jun 2024, 04:46 PM

नई दिल्ली:

रैपर यो यो हनी सिंह के म्यूजिक ने इंडस्ट्री और दुनिया भर में धूम मचा दी है. लव डोज से लेकर देसी कलाकार तक, हनी सिंह ने म्यूजिक में एक लंबा सफर तय किया है और फैंस अपने पसंदीदा सिंगर के लिए अपना प्यार दिखाने से कभी नहीं कतराते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने आने वाले एल्बम ग्लोरी से एक तस्वीर शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, सिंगर द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में हनी सिंह का नया लुक फैंस का दिल जीत रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

रैपर और सिंगर अपने आगामी एल्बम के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उन्होंने एक साल्ट-एंड-पेपर लुक शेयर किया है, जिसने फैंस को इंस्पायर किया है. तस्वीर के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ग्लोरी के पहले गाने " मिलियनेयर" का एक क्लिप, यह एक क्लासिक होने जा रहा है. आशा है कि आपको मेरा साल्ट एंड पेपर लुक पसंद आएगा. मैं बूढ़ा हो गया हूं और मुझे इस पर गर्व है. एह वाल धूप चा सफ़ेद नी होए काका आपके डैडी आ रहे हैं. हर हर महादेव"

फैंस को पसंद आया हनी का नया लुक

उनके नए लुक को देखकर फैंस ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी. एक यूजर ने लिखा, "पहजी जवान होते जा रहे हैं". दूसरे यूजर ने लिखा, "बस थोड़े दिन एक पोस्टर में भी होंगे". तीसरे यूजर ने लिखा, "भारत का सबसे अमीर रैपर". हनी सिंह का पिछला गाना देसी कलाकार का फॉलो-अप गाना कलास्टार था जिसमें सोनाक्षी सिन्हा थीं. इस गाने के लिए, वे नौ साल के ब्रेक के बाद फिर से साथ आए. उनके दूसरे गाने सेकंड डोज का नाम भी विग्दियां हीरियां है.

हनी सिंह और उर्वशी रौतेला ने दूसरी बार साथ काम किया

इस गाने में उर्वशी रौतेला ने एक्टिंग किया है. हनी सिंह और उर्वशी रौतेला ने दूसरी बार साथ काम किया है. दोनों ने पहली बार लव डोज नामक एक फेमस गाने पर साथ काम किया था, जो 2014 में रिलीज़ हुआ था. हनी सिंह ने कई बॉलीवुड गानों को अपनी आवाज़ दी है, जिनमें लुंगी डांस, पार्टी ऑल नाइट, चार बोतल वोडका, छोटे छोटे पेग, सईयां जी, सनी सनी और ब्राउन रंग शामिल हैं.