logo-image

'आप मोटी अच्छी लगती थीं..' हनी सिंह को नहीं पसंद आया Shahnaaz का वेटलॉस ट्रांसफॉर्मेशन

पॉप स्टार हनी सिंह हाल ही में एक्ट्रेस शहनाज गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स' में नजर आए.

Updated on: 23 Apr 2023, 07:35 PM

नई दिल्ली:

Honey Singh-Shehnaaz Gill: पॉप स्टार हनी सिंह हाल ही में एक्ट्रेस शहनाज गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स' में नजर आए. यहां हनी सिंह ने शहनाज से दिल खोलकर बातें की थीं. दोनों पंजाबी स्टार्स अपने करियर और लव लाइफ पर खुलासे करते नजर आए थे. इस बीच शहनाज और हनी सिंह ने अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में भी बात की. हालांकि, हनी सिंह ने शहनाज से कहा कि वह अपने वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन से पहले ज्यादा अच्छी लगती थीं. शहनाज भी हनी सिंह की बात सुनकर हैरान रह गईं.

पहले ज्यादा अच्छी लगती थीं
अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करते हुए हनी सिंह ने कहा कि उन्हें वजन कम करने और वापस शेप में आने में 2 साल लग गए थे. सिंगर ने फिर बातों-बातों में शहनाज़ को देखा और कहा, "आप पहले बहुत अच्छे लगते थे." ये सुनकर शहनाज ने पूछा, "मोटी....?" इस पर हनी सिंह ने फिर कहा, "नहीं, परी लगती थीं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बिग बॉस में गोलू-मोलू थीं शहनाज
दरअसल, हनी सिंह, शहनाज गिल के ट्रांसफॉर्मेशन से खुश नहीं नजर आए. उन्होंने बातों-बातों में कह दिया कि वो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के दौरान गोलू-मोलू सी ज्यादा अच्छी लगती थीं. शो में शहनाज की क्यूटनेस ने लाखों फैंस का दिल जीता था. अपने देसी लुक से भी शहनाज बिग बॉस में छा गई थीं. बिग बॉस के बाद शहनाज ने 6 महीने में 12 किलो वजन घटाया था. एक्ट्रेस ने अपने स्लिम फिगर से सबको चौंका दिया था. 

चैट शो में हनी सिंह ने अपनी पसंद की लड़की के बारे में भी बताया. जब शहनाज ने हनी सिंह से पूछा, "एक लड़की ऐसा क्या करे कि आपको उससे प्यार हो जाए?" तो उन्होंने जवाब दिया, "उसे वजन बढ़ाना है और कुछ नहीं करना है."

फिल्म के लिए बढ़ा सकती हूं वजन
हनी सिंह की बातों के बाद शहनाज ने कहा कि मोटे लोगों को फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलने में मुश्किलें आती हैं. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि, उन्हें भूख लगती हैं लेकिन वो कंट्रोल करती हैं. इसके अलावा शहनाज ने कहा कि, अगर किसी फिल्म में कैरेक्टर की डिमांड पर उन्हें वजन बढ़ाना पड़ा तो वो ये कर सकती हैं.