logo-image

VIDEO: Honey Singh ने Sidhu Moose Wala को ऐसे दी ट्रिब्यूट

सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और इसी बीच सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को अपने स्टाइल में श्रद्धांजलि देते दिखाई दे रहे हैं

Updated on: 06 Jun 2022, 06:54 PM

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की 29 मई को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. सिद्धू मूसेवाला की मौत से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री और उनके फैंस को झटका लगा है. सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और इसी बीच सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को अपने स्टाइल में श्रद्धांजलि देते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में हनी सिंह स्टेज पर स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: एक्शन में आई मुंबई पुलिस, Salman Khan का बयान होगा दर्ज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो हनी सिंह के हाल ही के कॉन्सर्ट का है जिसमें रैपर हनी सिंह (Honey Singh) सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप करते दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही हनी सिंह सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टेप करते हैं वैसे ही हॉल में मौजूद लोग हूटिंग करने लगते हैं. हनी सिंह के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के निधन पर हनी सिंह ने कहा था कि बहुत दुख हुआ है केके और सिद्धू की मौत का सुनकर. खासतौर पर सिद्धू मूसेवाला का तो बहुत शॉकिंग था. 3-4 दिन तक दिमाग नहीं चला. समझ नहीं आया कि हो क्या गया सिद्धू के साथ. 

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) पर पंजाब के मनसा में कुछ अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ 30 राउंड  फायरिंग की थी. जिसमें उनकी मौत हो गई. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) पर हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्ड़ी बराड़ ने ली है.