logo-image

Honey Singh Divorce: हनी सिंह के तलाक को कोर्ट की मंजूरी, पत्नी शालिनी तलवार ने मांगी मोटी रकम

सोशल मीडिया पर हनी सिंह के तलाक विवाद के समय काफी सुर्खियां बनी थीं. हालांकि, अब फैंस अपने चहेते सिंगर को सपोर्ट कर रहे हैं.

Updated on: 07 Nov 2023, 07:44 PM

नई दिल्ली:

Honey Singh Divorce: बॉलीवुड सिंगर और रैपर हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने धमाकेदार कमबैक किया है. अब बादशाह भी हनी सिंह के कमबैक को देख मुंह छिपाए बैठे होंगे. हनी सिंह के लिए एक के बाद एक खुशखबरी आ रही हैं. आज सुप्रीम कोर्ट ने हनी सिंह को एक और जबरदस्त खुशखबरी दे दी है. कोर्ट ने हनी सिंह का का पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) से तलाक मंजूर कर दिया है. दिल्ली की फैमिली कोर्ट ने उनके अलगाव को मंजूरी दे दी. इसके साथ ही हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी के बीच पिछले ढाई साल से चल रहे विवाद को खत्म कर दिया है. हालांकि, कोर्ट ने हनी सिंह से शादी को एक और मौका देने की राय मांगी थी, इस पर 'कलास्टार' सिंगर ने इनकार कर दिया था. 

आज 7 नवंबर को दिल्ली की फैमिली कोर्ट ने हनी सिंह और उनकी एक्स वाइफ शालिनी तलवार से तलाक को मंजूरी दे दी है. कोर्ट ने हनी सिंह से आखिरी बार पूछा कि क्या वह शादी को एक और मौका देना चाहते हैं..? इस पर सिंगर ने जवाब दिया कि अब हमारे साथ रहने का कोई मतलब नहीं है. दोनों पक्षों की सहमति और निष्कर्ष के बाद आखिरकार अदालत ने कपल को अलग-अलग रहने की सहमति दे दी है. हनी सिंह और शालिनी तलवार के तलाक का विवाद पिछले दो साल से चल रहा था. वहीं तलाक के साथ हनी सिंह और शालिनी तलवार की 20 साल पुरानी शादी टूट गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRATEEK GUPTA (@yoyofanpage6)

शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. शिकायत में सिंगर पर मानसिक, शारीरिक, यौन शोषण और आर्थिक शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे. साथ ही शालिनी ने एलिमनी के तौर पर 10 करोड़ की डिमांड की थी. अदालत से तलाक मंजूर होने और दोनों पक्षों में समझौता होने के बाद आरोप वापस ले लिए गए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स क मुताबिक, शालिनी तलवार और हनी सिंह का तलाक एक मोटी रकम पर खत्म हुआ है. तलाक के लिए हनी सिंह को 1 करोड़ रुपये की एलिमनी चुकानी पड़ी है. इसके बाद उनकी पत्नी ने सारे आरोप और शिकायतें वापस ली हैं.

सोशल मीडिया पर हनी सिंह के तलाक विवाद के समय काफी सुर्खियां बनी थीं. हालांकि, अब फैंस अपने चहेते सिंगर को सपोर्ट कर रहे हैं. हनी सिंह जल्द ही अपना नया गाना 'ढीट' लेकर आने वाले हैं.