logo-image

Honey Singh Death Threat: 'मैं बहुत डरा हुआ हूं...' मर्डर की धमकी से परेशान हैं हनी सिंह, जानें ताजा अपडेट

हनी सिंह को पहले भी ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद हनी सिंह एक टारगेट माने जा रहे हैं. ऐसे में सिंगर की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं.

Updated on: 22 Jun 2023, 01:12 PM

नई दिल्ली:

Honey Singh Death Threat: बॉलीवुड सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) को मर्डर की धमकियां मिल रही हैं. हनी सिंह को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (GoldyBrar) ने जान से मारने की धमकी दी हैं. साथ ही सिंगर से 50 लाख उगाही की रकम मांगी गई थी. पैसे न देने पर हनी सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. इस घटना से हनी सिंह काफी परेशान हैं. उन्होंने मीडिया के सामने आकर इस मुद्दे पर बात की. धमकी के बारे में बात करते हुए हनी सिंह काफी परेशान दिखे. उन्होंने कहा कि वो धमकी से काफी डरे हुए हैं. उनका पूरा परिवार डरा हुआ है. मौत से किसे डर नहीं लगता. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने हनी सिंह के मैनेजर रोहित छाबड़ा को एक वॉइस नोट जारी किया था. इसमें 50 लाख की रकम मांगी गई थी. पैसे न देने पर हनी सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है. इस घटना से हनी सिंह डरे हुए नजर आए. दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मुलाकात के बाद हनी सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्हें भी मौत से डर लगता है. वो और उनका परिवार इन धमकियों से डर गए हैं. हालांकि, पुलिस जब तक छानबीन नहीं कर लेती तब तक वो इस मामले में ज्यादा बात नहीं कर सकते हैं. 

बहरहाल, हनी सिंह को मिली धमकियों के बीच दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा और स्पेशल सेल HGC धलीवाल इस केस को पर्सनली हैंडल कर रहे हैं. स्पेशल सेल में आईपीसी की धारा 387 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

हनी सिंह पंजाब और बॉलीवुड के फेमस सिंगर और रैपर हैं. उनके गाने लोगों की जुबान पर रहते हैं. हनी सिंह को इससे पहले भी जान से मारने की धमकी दी गई थी. गोल्डी बराड़ ने ही सिंगर को धमकिया था. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बाद हनी सिंह एक टारगेट माने जा रहे हैं. गोल्डी बराड़ गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का राइट हैंड बताया जाता है. ये सुपरस्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है.