logo-image
लोकसभा चुनाव

हनी सिंह ने अपनी 'बेस्ट फ्रेंड' सोनाक्षी सिन्हा को दी शादी की बधाई, बोलें- 'मेरे करियर में उनका सपोर्ट रहा है'

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गायक-रैपर यो यो हनी सिंह ने अपनी 'देसी कलाकार' की सह-अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल के साथ उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं दीं.

Updated on: 16 Jun 2024, 08:05 AM

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं, यह खबर इस समय इंडस्ट्री में आग की तरह फैल रही है, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरीज सेक्शन के तहत एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी 'बेस्ट फ्रेंड' सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को शादी की शुभकामनाएं दीं. 

हनी सिंह ने सोनाक्षी को शादी की बधाई दी

सिंगर ने लिखा कि हालांकि मैं अपने गाने ग्लोरी के पहले गाने की शूटिंग के लिए लंदन जा रहा हूं. लेकिन मैं यह बताना चाहूंगा कि मैं अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनाक्षी की शादी में शामिल होऊं. क्योंकि वह मेरे करियर में एक बड़ा सहारा रही हैं और जीवन में कई बार मेरी मदद की है. पावर कपल सोना और जहीर को शुभकामनाएं. भोलेनाथ उनका भला करें, हनी सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरीज में लिखा.

हनी सिंह और सोनाक्षी सिन्हा 'देसी कलाकार' में देखा गया था

हनी सिंह और सोनाक्षी सिन्हा, जिन्होंने म्यूजिक वीडियो 'देसी कलाकार' के लिए एक साथ काम किया है, नौ साल बाद 'कलास्टार' नामक एक और गाने के लिए फिर से साथ आए हैं. 'कलास्टार' सोनाक्षी और यो यो हनी सिंह के पिछले गाने का विस्तार है.

सोनाक्षी की शादी के बारे में 

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि सोनाक्षी के एक करीबी सूत्र के अनुसार, वह 23 जून को मुंबई में अभिनेता ज़हीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. शादी की चर्चाओं के बीच, दिलचस्प बात यह है कि सोनाक्षी और ज़हीर का एक ऑडियो इंविटेशन वायरल हो गया. लीक हुए इंविटेशन में, दोनों ने कथित तौर पर यह कहकर अपनी शादी की खबर की पुष्टि की कि वे 'उस पल' पर पहुंचने के लिए तैयार हैं जो उन्हें एक-दूसरे के 'निश्चित और आधिकारिक पति-पत्नी' बना देगा.

वायरल हुआ सोनाक्षी की शादी का इंविटेशन कार्ड

डिजिटल इंविटेशन को हेडलाइन के साथ एक कार्ड के कवर की तरह स्टाइल किया गया है. इंविटेशन में ज़हीर और सोनाक्षी की बर्फ से ढकी हुई तस्वीर थी, जिसमें ज़हीर सोनाक्षी के गाल पर किस कर रहे थे. हालांकि, सोनाक्षी और ज़हीर अपनी डेटिंग की अफवाहों के सामने आने के बाद से अपने रिश्ते के बारे में चुप हैं. उन्होंने अपनी शादी की खबरों को भी सार्वजनिक रूप से नहीं बताया है. सोनाक्षी और ज़हीर ने 2022 की फ़िल्म डबल एक्सएल में अभिनय किया.