logo-image

जॉनी डेप को पाइरेट्स 6 के लिए मिलने थे 22.5 मिलियन डॉलर : एजेंट

जॉनी डेप को पाइरेट्स 6 के लिए मिलने थे 22.5 मिलियन डॉलर : एजेंट

Updated on: 03 May 2022, 01:20 PM

लॉस एंजिलस:

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप के एजेंट ने गवाही दी कि अभिनेता को छठी पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फिल्म में अभिनय करने के लिए 22.5 मिलियन डॉलर प्राप्त होने थे, लेकिन एम्बर हर्ड द्वारा लगाए गए घरेलू हिंसा के आरोप के चलते डिजनी ने अपने कदम पीछे ले लिए।

जैक विघम ने गवाही दी कि वाशिंगटन पोस्ट में दिसंबर 2018 के लेख का डेप के करियर पर विनाशकारी प्रभाव पड़ा है। उन्होंने कहा कि ऑप-एड के बाद उसे स्टूडियो फिल्म मिलना असंभव था।

डेप ने हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर किया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसके घरेलू हिंसा के झूठे आरोपों ने उनका करियर बर्बाद कर दिया है। मुकदमा सोमवार को अपने चौथे सप्ताह में प्रवेश कर गया, क्योंकि डेप की टीम ने अपने दावों का समर्थन करने के लिए गवाहों को बुलाना जारी रखा।

हर्ड ने अभी तक सबूत पेश करना शुरू नहीं किया है, और उम्मीद की जाती है कि वह मुकदमे में बाद में कहानी का अपना पक्ष बताएंगी।

डेप के वकील यह साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि यह ऑप-एड था जिसने डेप के करियर को नुकसान पहुंचाया।

विघम ने सोमवार को गवाही दी कि उन्होंने अक्टूबर 2016 में डेप के साथ काम करना शुरू किया था, और 2017 में लगातार काम किया। उन्होंने कहा कि डेप ने सिटी ऑफ लाइज के लिए 8 मिलियन डॉलर, मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस के लिए 10 मिलियन डॉलर और फैंटास्टिक बीस्ट्स : द क्राइम्स ऑफ ग्रिंडेलवाल्ड के लिए 13.5 मिलियन डॉलर कमाए थे।

2018 के पतन में, उन्होंने एक स्वतंत्र फिल्म वेटिंग फॉर द बारबेरियन्स के लिए 1 मिलियन डॉलर कमाए, और उन्होंने 2019 की शुरूआत में एक और स्वतंत्र फिल्म मिनमाता के लिए 3 मिलियन डॉलर प्राप्त किया था।

विघम ने गवाही दी कि ऑप-एड ने डेप के करियर की सफलता को रोक दिया।

उन्होंने कहा कि इस खबर के प्रकाशित होने के बाद, मिनमाता पर वित्तपोषण अस्थिर हो गया, और डेप को परियोजना को बचाने के लिए अपने मुआवजे में से कुछ को छोड़ना पड़ा।

तब से डेप किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं।

2019 की शुरूआत में, विघम ने कहा कि उन्हें पता चला है कि डेप छठी पाइरेट्स फिल्म में अभिनय नहीं करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.