logo-image

क्रिस ने थोर : लव एंड थंडर में अपने न्यूड सीन को लेकर रखी अपनी प्रतिक्रिया

क्रिस ने थोर : लव एंड थंडर में अपने न्यूड सीन को लेकर रखी अपनी प्रतिक्रिया

Updated on: 25 Jun 2022, 12:05 PM

लॉज एंजेलिस:

हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने थोर : लव एंड थंडर में अपने न्यूड सीन की तैयारी के लिए बहुत काम किया है, इसको लेकर जानकारी खुद अभिनेता और उनके साथ काम करने वालों ने शेयर की है।

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, तायका वेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म के दृश्य की शूटिंग को चरित्र के लिए एक प्राकृतिक विकास की तरह महसूस करते हुए 38 वर्षीय अभिनेता ने यह सुनिश्चित किया कि वह अपने कपड़े उतारने से पहले पूरी तरह से फिट हो।

नई फिल्म में नताली पोर्टमैन के साथ अभिनय करने वाले हॉलीवुड के प्रमुख व्यक्ति ने एंटरटेनमेंट टुनाइट को बताया, मेरा मतलब है, उस शॉट को बनाने में 10 से 11 साल लगे।

प्रत्येक फिल्म में एक एक करके कपड़े उतारे और फिर आखिर में इस तरह से हमने ये सीन किया।

यह पूछे जाने पर कि नई मार्वल फिल्म के लिए उन्हें किस कारण से चरित्र को फिर से देखना पड़ा, उन्होंने मजाक में कहा, जाहिर तौर पर एक संविदात्मक दायित्व। अगर यह मेरी पसंद होती तो ऐसा नहीं होता!

एल्सा पटाकी के पति ने एक दशक से अधिक समय तक थोर की भूमिका निभाई है और उन्होंने पहले शुरुआती वर्षो में अति-प्रशिक्षण के लिए कबूल किया था। उन्होंने कहा कि, उनके गहन कसरत शासन का वास्तव में उनके ऊर्जा स्तर पर हानिकारक प्रभाव पड़ा।

क्रिस वास्तव में अपनी तैयारी के लिए एक एथलीट जैसा दृष्टिकोण अपनाता है, लेकिन वह अंतत: अनुभव को अविश्वसनीय रूप से पुरस्कृत पाता है। यह बात खुद उनके साथ काम करने वालों ने कहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.