logo-image

हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन की प्रियंका चोपड़ा समेत 'बेवॉच' के सभी कलाकारों की तारीफ की

हाल ही में प्रियंका का बेहद बोल्ड और हॉट अंदाज सामने आया था। इस गेटअप में प्रियंका अपनी बेली बटन दिखाती नजर आई थीं।

Updated on: 17 May 2017, 10:59 PM

मुंबई:

हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन ने फिल्म 'बेवॉच' के को-एक्टर्स की तारीफ की है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं।

ड्वेन ने कहा कि वह सच में सभी कलाकारों को प्यार करते हैं और उनके काम की सराहना करते हैं। जॉनसन ने ट्विटर पर अपने सह-कलाकारों प्रियंका चोपड़ा, जॉन बास, जैक एफ्रॉन, इलफेनीश हेडेरा, एलेक्जेड्रा डडारियो और केली रोरबैक के साथ अपनी तस्वीर शेयर की।

जॉनसन ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'मैं हर एक अच्छी शख्सियत को वास्तव में प्यार करता हूं और सराहता हूं। प्रियंका चोपड़ा, जॉन बास, जैक एफ्रॉन, इलफेनीश हेडेरा, एलेक्जेंड्रा डडारियो और केली रोरबैक..सभी अपने असाधारण गुणों और मूल्यों से इसका स्तर ऊंचा उठाते हैं।'

ये भी पढ़ें: PICS: कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण बिखेरेंगी जलवे

जॉनसन (45) ने कहा कि फिल्म में सभी कलाकारों ने शानदार काम किया है। प्रियंका फिल्म 'बेवॉच' में विक्टोरिया लीड्स के रूप में नकारात्मक किरदार में नजर आएंगी। ड्वेन के ट्वीट के बाद प्रियंका ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, 'और हम भी आपसे प्यार करते हैं.. द रॉक.. 'बेवॉच'.. 25 मई।'

ड्वेन ने प्रियंका को किया किस

बता दें कि हाल में ड्वेन और प्रियंका की एक खबर काफी वायरल हुई थी, जिसमें वह देसी गर्ल को किस कर रहे थे। 'बेवॉच' का मियामी में प्रीमियर हुआ, जहां प्रियंका मीडिया को संबोधित कर रही थीं। इतनी ही देर में ड्वेन जॉनसन वहां से गुजरते हैं और प्रियंका को किस कर लेते हैं। इसके बाद उनका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान को इंग्लिश में मिले थे कितने नंबर? नहीं पता तो पढ़ें ये खबर

'देसी गर्ल' का हॉट अंदाज आया सामने

हाल ही में प्रियंका का बेहद बोल्ड और हॉट अंदाज सामने आया था। इस गेटअप में प्रियंका अपनी बेली बटन दिखाती नजर आई थीं। बता दें प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इंटरनेशनल मैगजीन के 6 कवर पेज की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इससे पहले भी वह मॉर्डन लग्जरी नामक मैगजीन के अलग-अलग एडिशन्स में बोल्ड और स्टनिंग अवतार में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: नैनीताल-ऋषिकेश से हो गए हैं बोर... तो इस बार छुट्टियां बिताने जाएं इस हिल स्टेशन 

 

#PriyankaChopra and the #Miami are turning out to be one deadly combo!

A post shared by Filmfare (@filmfare) on May 16, 2017 at 9:24am PDT

(IANS इनपुट के साथ)

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)