logo-image

हॉलीवुड एक्ट्रेस Anne Heche का हुआ निधन, Priyanka Chopra ने दी श्रद्धांजली

ऐनी हेचे (Anne Heche) के लिए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पोस्ट शेयर करते हुए श्रद्धांजली दी है.

Updated on: 16 Aug 2022, 01:05 PM

नई दिल्ली :

हॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा ऐनी हेचे (Anne Heche) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके जाने के बाद हॉलीवुड में कोहराम मच गया है.  ऐनी मात्र 53 साल की थी, एक हादसे में एक्ट्रेस बुरी तरह से झुलस गई थीं और तभी से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. उनके निधन से हर किसी का दिल टूट गया है. उनके फैंस और चाहने वाले सोशल मीडिया पर शोक जाहिर कर अपने दिल की बात शेयर कर रहे हैं. ऐनी को हर कोई श्रद्धांजली दे रहा है, जिसमें एक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी हैं. एक्ट्रेस ने उनके लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़कर हर कोई भावुक हो रहा है. 

यह भी जानिए -  Saif Ali Khan को Kareena ने इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

आपको बता दें कि ऐनी हेचे (Anne Heche) के लिए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-   'मुझे गर्व है कि मैं आप जैसी शख्सियत के साथ काम कर चुकी हैं. आप एक बहुत अच्छी इंसान और एक उम्दा कलाकार थीं. आपके लिए मेरे दिल में एक खास जगह है. आपकी आत्मा को शांति मिले.'

उनके पोस्ट पर उनके फैंस लगातार प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं. बताते चलें कि ऐनी हेचे की कार 5 अगस्त को लॉस एंजिल्स के मार विस्टा एरिया में एक जलती बिल्डिंग से जा टकराई थी और वह बुरी तरह झुलस गई थीं. हादसे के बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस भीषण हादसे में उन्हें काफी ब्रेन इंजरी भी हो गई थी. बेहोशी की हालत में उन्हें अस्पताल लाया गया था. कैलिफोर्निया के कानून के हिसाब से उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है.