logo-image

होली के रंग में रंगे सेलेब्स, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

होली (Holi 2022) का दिन आम लोगों से लेकर सेलेब्स के लिए बेहद खास रहा. सभी ने खूब इंज्वॉय किया और एक-दूसरे के रंग में रंग गए. आज हम आपको टीवी ने लेकर बॉलीवुड तक के सितारों की होली पिक्चर्स दिखाने वाले हैं.

Updated on: 19 Mar 2022, 11:22 AM

नई दिल्ली:

होली (Holi 2022) का दिन आम लोगों से लेकर सेलेब्स के लिए बेहद खास रहा. सभी ने खूब इंज्वॉय किया और एक-दूसरे के रंग में रंग गए. वहीं, टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों ने होली का त्योहार इंज्वॉय किया और खूब होली खेली. साथ ही वे होली वाले दिन अपने फैंस को भी नहीं भूले. बल्कि उन्होंने खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने चाहनेवालों को भी होली की बधाई दी. जिसके बाद से उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. जिन्हें उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. आज हम आपको सेलेब्स की होली पिक्चर्स दिखाने वाले हैं.

बॉलीवुड के बिग बी (Amitabh Bachchan) ने अपनी धर्मपत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) को रंग लगाते हुए खूबसूरत तस्वीर शेयर की. साथ ही फैंस को होली की बधाई भी दी. इस दौरान अमिताभ जहां कुर्ता और जैकेट पहने नज़र आए. वहीं, उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन ने येलो कलर का सूट कैरी किया हुआ था. दोनों का लुक होली के लिए बिल्कुल परफेक्ट लग रहा था. 



बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लास एंजलस में अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) संग देसी स्टाइल में होली मनाई. दोनों इस दौरान एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते दिखे. उनकी खूबसूरत तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया.

सनी लियोनी (Sunny Leone) को भला कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस होली के मौके पर अपने पति संग ढेर सारे रंग लगाए दिखी. तस्वीर देखकर लग रहा है, जैसे वे होली मिलने के लिए कार से कहीं जा रहे हों. इस दौरान दोनों ने व्हाइट कलर का आउटफिट कैरी किया था. जिस पर रंग बखूबी चढ़ा दिखा. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भी अपनी होली को बेहद खास तरीके से मनाया. उन्होंने अपने हसबेंड संग एक-दूसरे को गुलाल लगाया. साथ ही पोज देते हुए कई तस्वीरें खिंचाई. इस दौरान मौनी और उनके हसबेंड ने व्हाइट कलर का कुर्ता स्टाइल किया था. जिसमें दोनों काफी खूबसूरत लग रहे थे. 

न्यूली मैरिड कपल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने भी होली के मौके पर खूब मस्ती की. इस दौरान अंकिता ने जहां व्हाइट कलर की खूबसूरत साड़ी कैरी की थी. वहीं, विक्की कुर्ते में नज़र आए. दोनों पर होली और एक-दूसरे के प्यार का रंग चढ़ा दिखा.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की होली भी काफी खास रही. उन्होंने ये रंग और उमंग वाला त्योहार अपने परिवार संग मनाया. जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की.

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने अपनी होली बेहद सादगी से मनाई. उन्होंने अपने परिवार संग एक-दूसरे को गुलाल लगाया और होली की शुभकामनाएं दी. होली पर पंकज की ये फैमिली पिक्चर लोगों को काफी पसंद आ रही है.

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना (Debina Bonnerjee) ने अपने बच्चे के आने की खुशी और होली का त्योहार सेलिब्रेट किया. दोनों ने पूजा-पाठ के साथ एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली मनाई. तस्वीरों में दोनों की खुशी देखते ही बन रही थी.

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपने हसबैंड और दोस्तों संग खूब मस्ती की. यह उनकी तस्वीरों से साफ झलक रहा है. उनकी खूबसूरत तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रहीं हैं. लोगों ने उनकी तस्वीरों पर होली विश करते हुए बेहद प्यारे कमेंट्स किए हैं. 

रवि दुबे (Ravi Dubey) और सर्गुन मेहता (Sargun Mehta) की जोड़ी फैंस को वैसे भी पसंद आती है. दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं. होली के मौके पर दोनों ने खूब मस्ती की. वे रंग में डूबे दिखे. उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही.

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने होली के मौके पर व्हाइट कलर का अनारकली सूट कैरी किया. साथ ही इसमें रंगों के साथ काफी अमेजिंग पोज भी दिए. उनका लुक काफी अमेजिंग लग रहा था. जिसे उनके फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया. 

हिना खान (Hina Khan) ने इस मौके पर एंब्रॉयडरी वाला कुर्ता कैरी किया था. इसके साथ उन्होंने पोनी टेल बनाई हुई थी. वहीं, गॉगल्स के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया. तस्वीरों में हिना होली के रंगों को इंज्वॉय करती दिखी.