logo-image

रितेश देशमुख ने जेनेलिया के साथ धोखे से किया ये काम, देखें Video

बॉलीवुड के खूबसूरत कपल्स में से एक रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने भी होली का त्योहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया है

Updated on: 29 Mar 2021, 12:39 PM

highlights

  • जेनेलिया डिसूजा ने शेयर किया होली सेलिब्रेशन का वीडियो
  • वीडियो में रितेज और जेनेलिया रंग खेलते नजर आ रहे हैं
  • दोनों के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

Holi 2021: कोरोना वायरस के साए के बीच देशभर में आज होली का त्योहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर आम लोगों से बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड के खूबसूरत कपल्स में से एक रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने भी होली का त्योहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया है. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के होली सेलिब्रेशन के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में रितेश अपनी पत्नी जेनेलिया (Genelia D'Souza) को बड़ी ही प्यार से रंग लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राहुल वैद्य ने गर्लफ्रेंड दिशा को रोमांटिक अंदाज में लगाया रंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

जेनेलिया (Genelia D'Souza) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'त्योहार को खास बनाने के अपने तरीके खुद निकालिए (कोविड के नियमों का पालन करते हुए)- बेशक यह छोटा और आप के अपनों के बीच ही हो तो भी मायने रखता है तो इसको मनाने का जज्बा...Happy Holi.' इस वीडियो में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) रोमांटिक अंदाज में होली खेल रहे हैं. वीडियो में जेनेलिया डिसूजा जहां रितेश पर फूल फेंक रही हैं तो वहीं रितेश उन्हें पकड़कर चेहरे पर रंग लगा देते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

यह भी पढ़ें: इलियाना डिक्रूज का आलोचनाओं पर आया रिएक्शन, की हक की बात

बता दें कि देशभर में रंगों का पर्व होली (Holi 2021) मनाया जा रहा है, 28 मार्च को होलिका दहन किया गया था. हालांकि इस साल भी कोरोना वायरस ने होली के रंग को भंग कर दिया है. देश के कुछ प्रमुख शहरों में इस बार फिर होली के रंग की उमंग पर कोरोना का साया बना हुआ है. कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले फिर से बढ़ने के कारण देश की राजधानी दिल्ली और आर्थिक राजधानी मुंबई समेत उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश के प्रमुख शहरों में भी लोग एहतियातन सार्वजनिक होली मिलन समारोहों पर पाबंदी है.