logo-image

हितेश भोजराज ने एक थी बेगम 2 में गैंगस्टर की भूमिका को लेकर की बात

हितेश भोजराज ने एक थी बेगम 2 में गैंगस्टर की भूमिका को लेकर की बात

Updated on: 30 Sep 2021, 07:10 PM

मुंबई:

अभिनेता हितेश भोजराज क्लास ऑफ 83 के लिए जाने जाते हैं। उन्हें क्राइम ड्रामा में विष्णु वर्दे की भूमिका के लिए सराहना मिली। अब अभिनेता एक थी बेगम 2 में नजर आएंगे, जहां वह एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं।

उनका कहना है कि अश्विन सुर्वे एक लोकल गैंगस्टर है, जो खतरनाक और निडर होने के लिए जाना जाता है, बड़े अपराधों में कदम रखता है, जब मुख्यमंत्री उसे शहर में अपनी ताकत बनने के लिए काम पर रखते हैं। उसने अशरफ भाटकर का ध्यान आकर्षित किया और वह फिर अश्विन सुर्वे से जुड़ने के लिए पूरी कोशिश करता है।

हितेश ने थिएटर भी किया है और साथ ही बल्ले बल्ले जैसे कई संगीत वीडियो में अभिनय किया है। वह इस बार अलग तरह की भूमिका निभाकर खुश हैं। जैसा कि वे कहते हैं, कई भूमिकाएं करने से किसी भी अभिनेता को अपने करियर में आगे बढ़ने में मदद मिलती है और मेरा मानना है कि स्क्रीन पर अलग-अलग किरदार निभाना भी मेरे लिए एक अच्छा अवसर होगा।

शो के बारे में बात करते हुए वह आगे कहते हैं, एक थी बेगम 2 सीजन 1 की समाप्ति से शुरू होती है, अनुजा साठे के किरदार का बदला लेने की खोज पर यात्रा और रास्ते में वह नए लोगों से कैसे मिलते हैं। इस सीजन में नए पात्रों को पेश किया जा रहा है।

अपने काम के अनुभव के बारे में कहते हैं, इस शो के कलाकारों और चालक दल के साथ काम करने में खुशी हुई। मेरे दोनों निर्देशक काम करते समय सहयोग में विश्वास करते हैं। हमेशा चर्चा और सुझावों के लिए तैयार रहते हैं।

सचिन दारेकर और विशाल मोधवे द्वारा निर्देशित, इस सीरीज में अनुजा साठे, शहाब अली, चिन्मय मंडलेकर, विजय निकम, रेशम श्रीवर्धनकर, राजेंद्र शिसात्कर, नजर खान, सौरसेनी मैत्रा, लोकेश गुप्ते, मीर सरवर, पूणार्नंद वांडेकर और रोहन गूर्जर भी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.