logo-image

हितांशु जिंसी, मेघन जादव ने अपने ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड के बारे में बात की

हितांशु जिंसी, मेघन जादव ने अपने ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड के बारे में बात की

Updated on: 27 Jul 2021, 11:15 AM

मुंबई:

जब दो कलाकार एक साथ काम करना शुरू करते हैं, तो एक बंधन बन जाता है। ठीक ऐसा ही अभिनेता मेघन जादव और हितांशु जिन्सी के बीच हुआ, जो अपने समय का सदुपयोग कर एक मजबूत बंधन पर अपने विचार साझा कर रहे हैं, जो कि उनकी यात्रा के दौरान विकसित हुआ।

मेघन ने माधव की भूमिका निभाई और हितांशु ने पौराणिक शो विघ्नहर्ता गणेश में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई।

अपनी दोस्ती के बारे में मेघन जादव कहते हैं, मुझे शुरू से ही लगता है, हितांशु और मैं बहुत अच्छी तरह से मिल गए और आखिरकार एक बहुत मजबूत बंधन बन गया। वह मेरे लिए एक भाई की तरह है। हम अपने पात्रों को चित्रित करते हुए अपना सब कुछ देते हैं। ऑन-स्क्रीन, ऑफ-स्क्रीन भी हम एक साथ काफी समय बिताते हैं और हर बातचीत को सार्थक बनाते हैं।

मेघन आगे कहते हैं कि हितांशु यह सुनिश्चित करते हैं कि उनकी यूनिट, उनके सह-कलाकार और उनके करीबी हमेशा खुश और उत्साहित रहें। वे कहते हैं कि, मैं वास्तव में उनके इस पक्ष का सम्मान करता हूं। यह देखते हुए कि हम दोनों अपने-अपने घर से दूर हैं, हम एक साथ खाना बनाते हैं, एक साथ खाते हैं और असली भाइयों की तरह एक-दूसरे की देखभाल करते हैं। मैं उनसे मिलने के लिए आभारी हूं।

मेघन के सम्मान के बदले हितांशु कहते हैं कि उनका सह-कलाकार एक खेल है।

हितांशु कहते हैं कि, फिलहाल हम अपने घरों से दूर हैं फिर भी ऐसा नहीं लगता कि यह हम दोनों के सच्चे बंधन के कारण है। यह एक अद्भुत अनुभव रहा है और मुझे उम्मीद है कि यह इसी तरह जारी रहेगा।

विघ्नहर्ता गणेश सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.