logo-image

'HIT 2' teaser: 'हिट 2' का टीजर हुआ रिलीज, साउथ एक्टर Adivi Sesh दिखेंगे इस अंदाज में  

तेलुगु अभिनेता नानी  (Nani) ने गुरुवार को अपने प्रोडक्शन वेंचर 'हिट 2' (HIT 2) के टीजर को रिलीज किया, जिसमें एक्टर अदिवि शेष (Adivi Sesh) लीड रोल में हैं.

Updated on: 03 Nov 2022, 06:19 PM

New Delhi:

तेलुगु अभिनेता नानी  (Nani) ने गुरुवार को अपने प्रोडक्शन वेंचर 'हिट 2' (HIT 2) के टीजर को रिलीज किया, जिसमें एक्टर अदिवि शेष (Adivi Sesh) लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन शैलेश कोलानु (Sailesh Kolanu) ने किया है, जिन्होंने 'हिट: द फर्स्ट केस' (HIT:the first case) का निर्देशन भी किया था. आपको बता दें कि 'हिट 2' के टीजर में शेष (Adivi Sesh) को  होमिसाइड इंटरवेंशन टीम (HIT) में एक पुलिस अधिकारी के रूप में देखा जा सकता है, जिसका सामना एक केस से होता है जहां एक महिला मृत पाई जाती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

दरअसल, प्रशांति टिपिरनेनी (Prashanti Tipirneni) के साथ फिल्म का निर्माण कर रहे नानी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर टीजर जारी किया था. वीडियो को शेयर करते हुए नानी ने लिखा, 'डबल भयंकर, डबल सस्पेंस, डबल सब कुछ. 2 दिसंबर थिएटर में ." जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, फिल्म 'मेजर' (Major) के बाद इस साल अदिवि शेष की यह दूसरी रिलीज है. हिट 2 पहले मेजर की रिलीज के एक महीने बाद जुलाई में स्क्रीन पर आने वाली थी. हालाँकि, मेजर की रिलीज के बाद शेष के एक ब्रेक का अनुरोध करने के बाद फिल्म की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था. 

यह भी पढे़ें - Vicky Kaushal: विक्की कौशल का उनकी मां के लिए प्यार देख फैंस हुए भावुक

इसके अलावा, हिट फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म में विश्व सेन (Vishwak Sen) ने एक्टिंग की थी. ब्लॉकबस्टर फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया गया था. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई हिट के हिंदी रीमेक में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) को लीड रोल में देखा गया था. साथ ही इस फिल्म को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था. अब देखना यह है कि 'हिट 2' बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती हैंं.