logo-image
लोकसभा चुनाव

Hiramandi Sharmin Sehgal: लगातार ट्रोलिंग से परेशान हुईं शर्मिन सहगल, छुटकारा पाने के लिए किया ये काम

Hiramandi Sharmin Sehgal : हीरामंडी में शर्मिन सहगल ने एक तवायफ का किरदार निभाया हैं, अपनी परफॉर्मेंस के लिए ट्रोल होने से वह परेशान हो गई थीं, जिसके बाद उन्होंने ऐसा किया.

Updated on: 13 May 2024, 06:03 PM

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल ने उनके ओटीटी डेब्यू हीरामंडी में मनीषा कोइराला की बेटी की भूमिका निभाई है. एपिक सीरीज के लिए मिक्स रिव्यू के अलावा, शर्मिन को उनके एक्टिंग स्किल के लिए भी क्रिटिसिज्म मिली. एक्ट्रेस ने हाल ही में उन लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक पोस्ट किया जो उनके प्रति दयालु रहे हैं, जिसमें शो में उनके को-एक्टर भी शामिल हैं. ट्रोलिंग मिलने के बाद हीरामंडी एक्ट्रेस इतनी परेशान हो गईं कि उन्हें ये कदम उठाना पड़ा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharmin Segal Mehta (@sharminsegal)

शर्मिन ने हीरामंडी के को-स्टार के लिए लिखा नोट

लगातार ऑनलाइन ट्रोलिंग मिलने के बाद हीरामंडी एक्ट्रेस ने अपना कमेंट बॉक्स बंद कर दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो से बीटीएस तस्वीरों और वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्हें सोनाक्षी सिन्हा के साथ पिज्जा खाने से लेकर मनीषा, अदिति राव हैदरी और फरीदा जलाल के साथ सेल्फी खिंचवाने तक सेट पर देखा जा सकता है. शर्मिन ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, हीरामंडी बीटीएस. पिछले 3 सालों में बहुत सारी यादें बनीं. इन सबको एक पोस्ट में समेटना मुश्किल है. इसका हिस्सा बनने वाले सभी लोगों को धन्यवाद. 

हीरामंडी के बारे में

हीरामंडी भारत के विभाजन-पूर्व के दौरान लाहौर (अब वर्तमान पाकिस्तान में) के रेड-लाइट जिले हीरा मंडी पर आधारित है. यह कहानी ब्रिटिश राज के समय के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम को दर्शाती है. सीरीज में दरबारियों, नवाबों और ब्रिटिश अधिकारियों के बीच सत्ता संघर्ष को दर्शाया गया है. शो में ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी अहम किरदारों में हैं.