News Nation Logo
Banner

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' पर बढ़ा विवाद, प्रकाश जावड़ेकर तक पहुंचा मामला

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी बम' को लेकर बीते कई दिनों से विवाद चल रहा है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म के बहिष्कार की अपील उठ रही है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Oct 2020, 06:22:50 PM
laxmmi bomb

फिल्म लक्ष्मी बम के बहिष्कार की अपील (Photo Credit: फोटो- @akshaykumar Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मचअवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) को लेकर विरोध अब बढ़ता ही जा रहा है. 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) के नाम पर एतराज को लेकर हिंदू सेना ने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है. पत्र में कहा है कि फ़िल्म के टाइटल में जिस तरह माँ लक्ष्मी के नाम के साथ 'बम शब्द का इस्तेमाल किया गया है, वो असँख्य हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला है.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने साड़ी में किया झूमकर डांस, देखें जबरदस्त Video

इस पत्र में कहा गया कि मंत्रालय इसका संज्ञान ले और फ़िल्म के प्रोमोटर्स को इस नाम को बदलने को कहे अन्यथा उन पर क़ानूनी कार्रवाई की जाए. बता दें कि हॉरर कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी बम' को लेकर बीते कई दिनों से विवाद चल रहा है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म के बहिष्कार की अपील उठ रही है. 

यह भी पढ़ें: अमृता राव ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, कहा- नन्हा मेहमान जल्द आने वाला है

दरअसल, फिल्म 'लक्ष्मी बम' की मूल दक्षिण भारतीय फिल्म 'कंचना' में हीरो का नाम राघव है जो कि एक हिन्दू है जबकि इस फिल्म में हीरो का नाम आसिफ है अर्थात हीरो अक्षय कुमार को मुसलमान दिखाया गया है किन्तु हीरो पत्नी प्रिया (कियारा अडवाणी) एक हिन्दू लड़की दिखाई गई है. जिसे लेकर काफी विवाद हो रहा है. अक्षय की ये फिल्म तमिल हॉरर फिल्म 'मुनी 2 : कंचना' की हिंदी रीमेक है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वो अपनी फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग में बिजी हैं. 

First Published : 20 Oct 2020, 04:54:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Laxmmi Bomb Akshay Kumar

वीडियो