logo-image

हिना खान ने लेदर में दिखाया गदर अंदाज़, लेकिन मिला मोटी होने का कमेंट

टीवी एक्ट्रेस हिना खान बिग बॉस 15 में पहुंची हैं. ऐसे में फैंस उनके लुक को लेकर काफी चर्चा हो रही है. इस बीच बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट ने हिना खान पर ऐसा कमेंट कर दिया है, जो अब सुर्खियों में आ गया है.

Updated on: 24 Oct 2021, 01:13 PM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान बिग बॉस 11 में आने के बाद चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल होते रहते हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में हिना बिग बॉस 15 के 'वीकेंड का वॉर' में पहुंचने के चलते एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. हालांकि, इस दौरान लोग बिग बॉस के घर में उनकी शिरकत से ज्यादा उनके लुक्स पर चर्चा कर रहे हैं. कुछ लोग उनके लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट ने ही उन्हें मोटी कह दिया है. 

बिग बॉस कंटेस्टेंट ने कही थी ये बात

इस दौरान हिना के वेट को लेकर भी बातें सामने आई है. बिग बॉस कंटेस्टेंट अफसाना खान ने एक बड़ी सी स्माइल के साथ हिना खान का स्वागत किया. हिना ने शॉर्ट ब्लैक ड्रेस कैरी किया हुआ था. अफसाना ने यहां हिना पर कमेंट करते हुए लिखा- ''आप मुझे थोड़ा मोटे लग रहे हो, वैसे तो आप बहुत स्लिम हो.'' इस पर हिना ने भी अफसाना को कॉम्प्लीमेंट देते हुए कहा- आप असल में भी उतने ही स्लिम और खूबसूरत लग रहे हो, जितने की स्क्रीन पर.

हिना ने वेटगेन पर कही थी ये बात

बता दें कि हिना ने हाल ही में साफतौर पर कहा था कि वो अपने वेट से ज्यादा अपनी मेंटल वेलनेस पर ध्यान दे रही हैं. हिना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर वर्कआउट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने वर्कआउट वाले पोस्ट के साथ लिखा था, "मैंने स्पष्ट कारणों से इन महीनों में कुछ किलो वजन बढ़ाया था और मैंने वास्तव में इस पर ध्यान नहीं दिया कि मैंने कितने किलो वजन बढ़ाया... मेरा मानसिक स्वास्थ्य कहीं अधिक महत्वपूर्ण है, जो मैं करना चाहती थी. इससे मैं ख़ुश हूं."

यह भी पढ़ें-

अक्षय कुमार की OMG 2 में ये होगा अलग, लोग देखने के लिए हैं बेचैन

बता दें कि प्रोमो में हिना एक्टर जय भानुशाली और करण कुंद्रा से सवाल पूछती नज़र आती हैं, जिसमें अगर जवाब 'हां' है, तो लड़कों को वैक्स कराना होगा. इस दौरान जय दर्द के मारे चिल्लाने लगते हैं तो वहीं हिना उन्हें देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाती. इसके बाद हिना जब करण कुंद्रा से पूछती हैं, "क्या शमिता शेट्टी को राकेश बापट की याद आती है?" करण फटाक से कहते हैं, "इसे दो बार करो." गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी के दौरान शमिता और राकेश के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. जिसके बाद से दोनों के रिश्ते लगातार चर्चा में बने रहते हैं.