logo-image

Cannes 2022 में आग लगाना चाहतीं थीं ये एक्ट्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) बीते दिनों काफी ज्यादा चर्चा में रहा. जिसमें इंडियन इंडस्ट्री के भी कई दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की. जिनमें से एक हिना खान (Hina Khan) भी थी. हाल ही में उन्होंने ऐसा बयान दे दिया है, जो चर्चा में आ गया है.

Updated on: 31 May 2022, 08:59 PM

नई दिल्ली:

फ्रांस में आयोजित हुआ कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) बीते दिनों काफी ज्यादा चर्चा में रहा. जिसमें इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के भी कई दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की. जिनमें से एक हिना खान (Hina Khan) भी थी. जिन्होंने हमेशा की तरह वहां भी जलवे बिखेरे. लेकिन इस बीच उनका एक बयान लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें उन्होंने कहा है कि वो कान्स में आग (Hina Khan in Cannes Film Festival) लगाना चाहती थी. एक्ट्रेस का ये बयान सुनकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

हिना ने (Hina Khan latest statement) कहा कि 2019 का कांस तो बेहतरीन था ही. लेकिन इस बार का फेस्टिवल शानदार रहा. हालांकि, उन्होंने ये भी माना कि रेड कार्पेट लुक को लेकर वो काफी दबाव में थी. उन्होंने कहा, “मैं घबराई हुई थी क्योंकि पिछला रेड कार्पेट लुक सभी को पसंद आया था. मैं पिछली बार से अलग दिखना चाहती थी. लेकिन मैं यह भी जानती थी कि यह आपके अपने आकर्षण के बारे में है. मैं वहां जाकर आग लगाना चाहती थी.”

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने बीते दिनों कान्स के उद्घाटन समारोह में शामिल न हो पाने पर नाराजगी जताई थी. इस पर भी उन्होंने बात की. जिसमें हिना कहती हैं, “मुझे सोशल मीडिया पर लोगों से, यहां तक ​​कि मीडिया और सेलेब्स से भी बहुत प्यार और समर्थन मिला. मैंने सोचा नहीं था कि लोग मेरे लिए खड़े हों. ये कुछ भी प्लान नहीं था. एक एक्टर के तौर पर मैं चीजों को लेकर मुखर रही हूं और हमेशा रहूंगा. मैं वहां एक टीवी शो के लिए नहीं बल्कि एक फिल्म के पोस्टर लॉन्च के लिए गई थी, इसलिए मुझे समझ नहीं आया कि ऐसा क्यों हुआ. अगले साल चीजें बेहतर हो सकती हैं. परिवर्तन धीमा भले हो सकता है लेकिन मुझे कुछ परिवर्तन होता हुआ दिखाई दे रहा है."