logo-image

Hina Khan पर्स में हमेशा रखती हैं ये खास चीज, जानकर रह जाएंगे हैरान

बिजनेस में मास्टर्स करने के बाद वो एयर होस्टेस बनने के लिए मुंबई आईं, लेकिन इस दौरान उन्हें मलेरिया (Malaria) हो गया, जिस वजह से उन्हें ट्रेनिंग एकेडमी में शामिल होने का मौका नहीं मिल पाया.

Updated on: 27 Sep 2022, 08:02 PM

मुंबई:

हिना खान (Hina Khan) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने टैलेंट से फैंस के दिलों पर राज किया है. तो चाहे वो एक्टिंग हो डांस या उनके स्टंट वो हर क्षेत्र में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. हिना खान की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फैन फॉलोइंग है. बता दें हिना खान ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता से अपने करियर की शुरूआत की थी. जिसमें उन्होंने अक्षरा का किरदार का निभाया, यही कारण है आज घर घर में हिना 'हिना'  से पहले अक्षरा के नाम से जानी जाती हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक हिना खान पत्रकार बनना चाहती थीं. बिजनेस में मास्टर्स करने के बाद वो एयर होस्टेस बनने के लिए मुंबई आईं, लेकिन इस दौरान उन्हें मलेरिया (Malaria) हो गया, जिस वजह से उन्हें ट्रेनिंग एकेडमी में शामिल होने का मौका नहीं मिल पाया. वो मजाक में ही एक बार अपने दोस्तों के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है के ऑडिशन के लिए गई, और दिलचस्प बात ये रही उन्हें अगले दिन ही निर्माता का फोन आ गया कि उनका सलेक्शन हो गया है, वो ये सुनकर बहुत खुश हुईं और उन्होंने तुरंत एक्टिंग शुरू कर दी.

वहीं हिना खान की पर्सनल जिंदगी की अगर बात करें तो वो रॉकी जायसवाल के साथ लंबे समय से रिलेशन में हैं. कई बार उनके रिलेशन को लेकर इस तरह की खबरें भी उड़ी हैं कि उनका ब्रेकअप हो गया है, लेकिन इसको लेकर हिना खान ने खुद सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि ऐसा कुछ भी नहीं हैं. हम दोनों के बीच में सबकुछ ठीक है. जल्द ही कपल शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. हिना खान की फैमिली की अगर बात की जाए तो वो अपने परिवार से बहुच ज्यादा अटेचड हैं.

बैग में रखती हैं ये चीज

खासकर वो अपने पापा के भी बहुत करीब थीं. पिछले साल उन्होंने 20 अप्रैल को अपना पापा को खो दिया था. हालांकि वो सोशल मीडिया अपने पिता को लेकर कई पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं. अब आपको हिना खान से जुड़ी खास बात बताते हैं. हिना खान के बैग को लेकर आज हम एक खुलासा करने वाला हैं. आपको बता दें, वो अपने बैग में एक चीज है जिसके बिना कभी घर से बाहर नहीं निकलती है. बता दें वो अपने बैग में ताविज जरूर रखती हैं. जी हां वो ताविज के बिना कभी घर से बाहर नहीं निकलती हैं.