logo-image

Hina Khan: क्या है हिना खान का नया शो? छोटे बच्चों के साथ दिखीं एक्ट्रेस

हिना खान के इस  वीडियो को कई लोगों ने पसंद भी किया है, कहीं यूजर्स ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया तो कई ने एक्टर्स को शुभकामनाएं दी हैं.

Updated on: 13 Nov 2022, 08:04 PM

मुंबई:

हिना खान (Hina Khan) आज एक जाना माना चेहरा है, छोटे पर्दे पर अपना सिक्का जमाने के बाद हिना खान बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. वहीं हिना खान ने रिएलिटी शो में आकर भी लोगों के दिल पर राज किया है.  लेकिन इस बार हिना खान को अलग मुहिम शुरु करते हुए देखे जा सकता है. 14 नवंबर नजदीक है तो इस लिहाज से हिना खान को छोटे बच्चे से बातचीत करते हुए देखा गया. साथ ही उन्होंने बच्चों को अपने हाथ से चावल भी खिलाया. उनकी ये शुरुआत खाना बर्बाद न करने को लेकर है, उनका कहना है ,  ''एक मुठ्ठी चावल, एक बड़े बदलाव एक छोटी सी शुरुआत.''

दरअसल हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में हिना खान के साथ शहीर शेख और विकास खन्ना भी है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ''बाल दिवस समारोह के लिए कुछ खुशी फैलाने के लिए बच्चों से मिलना मुझे इस अहसास से चकित कर गया कि ये छोटी मात्रा में बचा हुआ खाना भी इतना बड़ा अंतर ला सकता है. खैर मैं आज इन बच्चों के साथ भोजन बर्बाद न करने का संकल्प लेती हूं और खाने की बर्बादी के खिलाफ इस लड़ाई में @indiagatefoods के साथ खड़ी हूं. क्या आप नहीं?

फैंस ने किए ढेरों कंमेंट्स

#एक मुट्ठी चावल एक बड़े बदलाव की एक छोटी सी शुरुआत. उनके पेज पर जाएं और दुनिया में आप जो बदलाव देखना चाहते हैं, वह बनने का संकल्प लें !!!. इस पहल को @shaheernsheikh और @vikaskhannagroup के साथ  शेयर करना पसंद आया.''साथ ही शहीर शेख  को भी बच्चों के साथ गेम खेलते हुए देखा जा सकता है, तो वहीं विकास खन्ना भी इस मुहिम में काफी एक्टिव दिख रहे हैं. वहीं हिना खान के इस  वीडियो को कई लोगों ने पसंद भी किया है, कहीं यूजर्स ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया तो कई ने एक्टर्स को शुभकामनाएं दी हैं.फिलहाल हिना खान अपनी वेबसीरिज सेवन 1 की शूटिंग में बिजी हैं, इसकी रिलीज डेट का अभी कोई अधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)