logo-image

हिना खान ने फिल्म लाइंस को लेकर अपना उत्साह साझा किया

हिना खान ने फिल्म लाइंस को लेकर अपना उत्साह साझा किया

Updated on: 29 Jul 2021, 09:35 PM

मुंबई:

हिना खान का हालिया गाना वीडियो बारिश 25 करोड़ हिट्स को पार कर गया है और अब उनकी फिल्म लाइंस का पहला गाना झेलम दे दरिया सूफी गायक और कवि रोहिल भाटिया द्वारा रचित और यश चौधरी द्वारा गाया गया है।

अभिनेत्री ने इस फिल्म में एक कमजोर लड़की, नाजि़या की मुख्य भूमिका निभाई है, जिसकी शादी कश्मीर की सीमा के पार होती है। कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे सीमा पर तनाव युगल के बीच रिश्ते में एक बाधा बन जाता है।

हिना खान अपना उत्साह और अनुभव साझा करते हुए कहती हैं, इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना वास्तव में सौभाग्य की बात है। इस फिल्म और विशेष रूप से इस गाने की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत सारे अद्भुत अनुभव हुए हैं। मैं बस दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार कर रही हूं। उनसे अपार प्यार और समर्थन मिलने की उम्मीद है।

फिल्म को राहत काजमी, तारिक खान, जेबा साजिद और राज कुशवाहा ने प्रोड्यूस किया है। यह जम्मू और कश्मीर में सीमा के दोनों ओर रहने वाले लोगों के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म पुंछ पर आधारित है, जो एक ऐतिहासिक शहर है और सीमा पर विभाजित है।

फिल्म में हिना खान के साथ फरीदा जलाल, ऋषि भूटानी और अहमर हैदर जाहिद कुरैशी भी हैं। यह फिल्म वूटसेलेक्ट पर रिलीज हुई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.