logo-image

Cannes 2022 के इंडियन पवेलियन इवेंट पर आमंत्रित नहीं किए जाने से नाराज हुईं Hina Khan

हिना खान (Hina Khan) ने शुक्रवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. लेकिन उद्घाटन समारोह में आमंत्रित न किए जाने पर एक्ट्रेस काफी निराश हैं. जिसको लेकर उन्होंने बड़ा बयान दे डाला है.

Updated on: 20 May 2022, 04:11 PM

नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) ने शुक्रवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. गौरतलब है कि हिना (Hina Khan upcoming film) डायरेक्टर राहत काज़मी की अपकमिंग इंडो-इंग्लिश फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' (Hina Khan Country of Blind) का पोस्टर लॉन्च करने के लिए कान्स 2022 में पहुंची थी. लेकिन इसके उद्घाटन समारोह में शामिल न हो पाने की वजह से एक्ट्रेस काफी निराश हैं. उन्होंने अपनी निराशा हाल ही में सबके सामने जाहिर भी की है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कह दी हैं. जिन्हें सुनकर लोग हैरान हो रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla Telly (@pinkvillatelly)

एक्टर कमल हसन सहित भारतीय सिनेमा के कुछ सबसे बड़े सितारे फिल्म समारोह के लिए भारतीय प्रतिनिधिमंडल के एक हिस्से के रूप में कान्स में पहुंचे हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के दूसरे दिन मंगलवार को दीपिका पादुकोण, पूजा हेगड़े, तमन्ना भाटिया, उर्वशी रौतेला, गायक मामे खान की उपस्थिति में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने इंडिया पवेलियन (India Pavilion at Cannes Festival 2022) का उद्घाटन किया. 

इंडिया पवेलियन इवेंट में शामिल न होने के बारे में बात करते हुए हिना (Hina Khan latest interview) ने कहा, "एक उद्घाटन समारोह था, जो इंडियन पवेलियन में हुआ था. वहां हर कोई, सभी प्रतिभाएं, मेरे समकालीन थे, और सिर्फ बॉलीवुड नहीं. ऐसा नहीं है कि मैं उनसे ईर्ष्या करता हूं, मुझे उन पर बहुत गर्व है. लेकिन साथ ही, यह थोड़ा निराशाजनक है, मैं वहां क्यों नहीं था? मैं वहां हो सकती थी, शायद दर्शकों में, कम से कम उन्हें प्रोत्साहित करती, जब वे घूमर कर रहे थे. मुझे वीडियो पसंद आया, मुझे अपने देश पर बहुत गर्व महसूस हुआ.” आपको बता दें कि कांस में दीपिका, तमन्ना, उर्वशी और पूजा ने पद्मावत गीत घूमर पर डांस किया. जबकि लोग गायक मामे खान ने गाना गाया.

हिना (Hina Khan statement) का कहना है कि वह इंडिया पवेलियन में अपनी नई फिल्म का पोस्टर लॉन्च करना चाहती थीं, लेकिन उन्हें इसके उद्घाटन समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया था. उन्होंने कहा कि कान्स 2022 में सभी कलाकार एक ही इंडस्ट्री से संबंधित हैं और वे भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए हैं. हालांकि, उन्हें एक टीवी एक्ट्रेस होने की वजह से मौका नहीं मिल पाया.