logo-image

हिना खान और शहीर शेख अपने नए गाने के साथ करेंगे वापसी, शेयर किया रोमांटिक पोस्टर

हिना खान ने अपनी और शहीर शेख के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया है. यह एक मानसून आधारित प्रेम कहानी है, और पोस्टर में अभिनेताओं के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

Updated on: 23 Aug 2022, 09:03 PM

highlights

  • लवस्टोरी बयां कर रहा पोस्टर
  • हिना खान ने इंस्टाग्राम पर लगाई स्टोरी
  • मानसून की बारिश में भीगते हुए नजर आ रहे एक्टर

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan)बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं. उन्होंने बहुत ही कम उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी थी और आज उन्होंने देश ही नहीं बल्कि दुनिया में अच्छी पहचान बना ली है. उन्हें टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से एक अच्छी पहचान मिली. वहीं उसके बाद उन्होंने कई रियलिटी शोज में भी काम किया है. वहीं शहीर शेख (Shaheer Sheikh) और हिना खान की जोड़ी ऑन स्क्रीन बहुत ही पापुलर जोड़ी है. उन्होंने पहली बार बारिश बना जाना गाना में एक साथ काम किया था. इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और दर्शकों को ये बहुत पसंद आया था. जिसके बाद से फैंस दोनों की केमेस्ट्री के दीवाने हो गए थे. वहीं अब कपल को एक बार फिर से एक साथ देखा जाएगा. दरअसल दोनों की ये जोड़ी अपने नए रोमांटिक गाने रुनझुन के लिए वापसी करने वाली हैं. 

हिना खान ने अपनी और शहीर शेख के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया है. यह एक मानसून आधारित प्रेम कहानी है, और पोस्टर में अभिनेताओं के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. पोस्टर में शाहीर सफेद शर्ट में नजर आ रहे हैं और हिना खान ने सफेद रंग की फ्लोरल साड़ी पहन रखी है और दोनों मानसून की बारिश में भीगते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने पोस्टर में एक दूसरे को बेहद करीब से पकड़ा हुआ है. दोनों का ये पोस्टर हिना और शहीर शेख के बीच की जबरदस्त लवस्टोरी को बखूबी बयां कर रहा है. 

ट्विटर पर चल रहा शाहिना हैशटैग

हिना खान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "इस सीजन में, चलो फिर से प्यार करते हैं ... और साथ ही, हम वापस आ गए हैं! #शाहिना डीआरज रिकॉर्ड्स और राज जायसवाल प्रस्तुत करते हैं विशाल मिश्रा की रुनझुन 25 अगस्त 2022 को @drjrecords YT चैनल @शाहिर_S @ विशाल मिश्रा पर पूरा गाना. वहीं जब से गाने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. हिना खान और शहीर शेख के प्रशंसकों ने ट्विटर पर हैशटैग #शाहिना के साथ उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है. यह एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो है और जल्द ही इसका टीजर रिलीज किया जाएगा. यह गाना 25 सितंबर को रिलीज होने वाला है. गायक विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है और गाने के लिए संगीत दिया है, और इसे रश्मि विराग ने लिखा है.