logo-image

Hina Khan पराए मर्द के साथ फरमा रहीं हैं रोमांस, फैंस की हुई सिट्टी-पिट्टी गुल

Hina Khan ने हाल ही में कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हिना अपने बॉयफ्रेंड के बजाए किसी पराए आदमी के साथ इश्क फरमाती नजर आ रही हैं. जिसे देख फैंस की भी सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई है.

Updated on: 26 Dec 2021, 03:19 PM

नई दिल्ली :

Hina Khan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को उनकी फोटोज और वीडियोज का बेसबरी से इंतजार रहता है. अपनी फेवरेट की हर अपडेट जानने के लिए फैंस उनके सोशल मीडिया हैंडल पर नजर गड़ाए रहते हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हिना अपने बॉयफ्रेंड के बजाए किसी पराए आदमी के साथ इश्क फरमाती नजर आ रही हैं. जिसे देख फैंस की भी सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब इसी शख्स के साथ उन्होंने फोटो खिंचवाई हो. लेकिन बार-बार एक ही एक्टर के साथ रोमांटिक तस्वीरें खिचवाना लोगों को जरा अखर सा रहा है.

यह भी पढ़ें: Bollywood Breaking: Salman Khan का birthday बन जाएगा उनकी जयंती!

बता दें कि, हिना इन तस्वीरों में टीवी एक्टर शाहीर शेख के साथ नजर आ रही हैं. जहां एक तरफ एक्ट्रेस ने ब्लू टेप्ड डेनिम के साथ लेमन येलो कलर के टॉप को कैरी किया हुआ है. वहीं, शाहीर ने स्काई ब्लू कलर की कूल शर्ट पहनी हुई है. तस्वीरों को देख कर ये तो साफ़ नजर आ रहा है कि ये सनराइज के वक्त की हैं. वहीं, अगर इस जोड़ी की बात करें तो हिना खान और शाहीर शेख को एक साथ फैंस खूब पसंद करते हैं. हिना और शाहीर को एक साथ म्यूजिक वीडियो 'बारिश बन जाना' में देखा गया था. इसके बाद से ही ये जोड़ी फैंस की फेवरेट हो गई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इन तस्वीरों में हिना (Hina Khan) और शाहीर (Shaheer Sheikh) का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने फैन्स को क्रिसमस विश किया है. तस्वीरों में शाहीर और हिना एक-दूसरे को बड़े ही प्यार से निहारते नजर आ रहे हैं. खुले बालों में हिना बहुत ही गॉर्जियस दिख रही हैं, वहीं शाहीर भी बेहद हैंडसम लग रहे हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए हिना ने लिखा है, '#ShaHina???? Merry Christmas???? #FriendsForever #MohabbatHai'. तस्वीर को देखने के बाद लोग इस पोस्ट पर 'जोड़ी हो तो ऐसी' कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

गौरतलब है कि हाल ही में हिना और शाहीर का गाना 'मोहब्बत है' रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. एक बार फिर से इस गाने के जरिए हिना और शाहीर की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है. इससे पहले दोनों को 'बारिश बन जाना' गाने में देखा गया था. इस गाने ने हाल ही में यू- ट्यूब पर अपने 400 मिलियन व्यूज पूरे किए हैं.