logo-image

मालदीव में Himanshi Khurana का दिखा स्टाइलिश लुक, ऐसे बिता रही हैं वेकेशन

सोशल मीडिया पर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Instagram) ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है

Updated on: 07 Apr 2022, 04:55 PM

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हिमांशी इन दिनों काम से ब्रेक लेकर मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Instagram) ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. हिमांशी का स्टाइलिश लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.  तस्वीरों के साथ हिमांशी ने बताया कि वो विटामिन सी (Sea) को इंजॉय कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: जब दिव्या खोसला नो मेकअप लुक में पहुंचीं अवॉर्ड फंक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana)

हिमांशी खुराना का तस्वीरों में ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है. तस्वीरों में हिमांशी पूल साइड ब्राइट ऑरेंज कलर का कैमिसोल और डार्क पर्पल रैप स्विम स्कार्फ पहने दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों के साथ हिमांशी ने लिखा, 'विटामिन सी की जरूरत है.' 27 नवंबर 1991 को पंजाब के करतारपुर साहिब में जन्मीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने पंजाब के कई म्यूजिक एल्बम में काम किया था. इसके साथ ही हिमांशी कई पंजाबी फिल्मों में भी दिखाई दी हैं. इसके साथ ही हिमांशी बिग बॉस के घर में भी सुर्खियों में रही थीं. शो के दौरान ही हिमांशी खुराना को आसिम रियाज से प्यार भी हुआ था. दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी.