News Nation Logo
Banner

कंगना रनौत मामले में शरद पवार बोले, BMC ने नियमों का पालन किया

हिमाचल प्रदेश महिला आयोग ने राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) को एक पत्र लिख कर अनुरोध किया कि वह अभिनेत्री कंगना रनौत के उत्पीड़न का मुद्दा उचित प्राधिकारियों के समक्ष उठाए.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 11 Sep 2020, 06:34:33 PM
Kangana  Ranaut

कंगना रनौत (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

हिमाचल प्रदेश महिला आयोग ने राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) को एक पत्र लिख कर अनुरोध किया कि वह अभिनेत्री कंगना रनौत के उत्पीड़न का मुद्दा उचित प्राधिकारियों के समक्ष उठाए. शिवसेना के नियंत्रण वाली बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने अभिनेत्री के बांद्रा स्थित बंगले में तोड़फोड़ किया है.  

गाजियाबाद के लोनी विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक ने अपने पत्र में आरोप लगाया कि कंगना रनौत के कार्यालय को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के निर्देश पर ध्वस्त कर दिया.

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर अभिनेत्री कंगना रनौत की सुरक्षा को 'जेड' प्लस श्रेणी में अपग्रेड करने का अनुरोध किया है.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कंगना मामले को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है. फडणवीस ने कहा है कि दाऊद इब्राहिम का घर नहीं तोड़ा जाता, जबकि कंगना का घर तोड़ दिया जा रहा है.

कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को शरद पवार ने सही बताया है. उन्होंने कहा- BMC ने नियमों का पालन किया : शरद पवार 


 



कंगना रनौत मामले में पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने उद्धव ठाकरे सरकार पर साधा निशाना


उमा भारती ने ललितपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि महाराष्ट्र, मुम्बई की राजनीति बहुत निचले स्तर पर आ गयी है. एक अभिनेता की संदिग्ध मौत के मामले में जो अपराधी थे उन पर निश्चित कार्रवाई होना चाहिए थी, लेकिन नहीं की गई और अब आवाज उठाने वालों पर बदले की भावना से कार्रवाई कर आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है.

पटना में कंगना रनौत के समर्थन में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नये अंदाज़ में प्रदर्शन किया. यहां पर घोड़े पर प्रतीकात्मक रूप से तलवार लिये कंगना को दिखाया गया और घोड़े के पैर के नीचे रिया, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री समेत कई नेताओं के पोस्टर को कुचला गया और लगे नारे लगाए गए.


चंडीगढ़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगा. महाराष्ट्र सरकार द्वारा कंगना रनौत के ऑफिस पर हुई कार्रवाई के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे.

कंगना रनौत मामले पर राज्यपाल भगत कोश्यारी से रामदास अठावले ने मुलाकात की. साथ ही मुआवजे की मांग की.


कंगना रनौत ने सोनिया गांधी पर निशाना साधा हैं


कंगना रनौत ने सोनिया गांधी पर निशाना साधा हैं. कंगना ने ट्वीट कर लिखा- आदरणीय@INCIndia सोनिया गांधी जी ने एक महिला होने के नाते महाराष्ट्र में आपकी सरकार द्वारा जो मेरे साथ व्यवहार हुआ हो रहा है आपको उसे देखकर पीड़ा नहीं हुई? क्या आप डॉ. अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकती?


 Dear respected honourable @INCIndia president Sonia Gandhi ji being a woman arn’t you anguished by the treatment I am given by your government in Maharashtra? Can you not request your Government to uphold the principles of the Constitution given to us by Dr. Ambedkar?


— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 11, 2020


कंगना रनौत ने तुरंत एक और ट्वीट सोनिया गांधी को लेकर किया.



महान बाला साहेब ठाकरे मेरे आइकन: कंगना


कंगना रनौत और शिवसेना की लड़ाई अभी रुकती दिखाई नहीं दे रही है. कंगना रनौत ने ट्वीट किया और जिसमें बाला साहेब ठाकरे को अपना आइकान बताया. कंगना ने लिखा- महान बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकन में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था किसी दिन शिवसेना गठबन्धन करेगी और कांग्रेस बनेगी @INCIndia मैं जानना चाहता हूं कि आज उनकी पार्टी की स्थिति को देखते हुए उनकी सजग भावना क्या है? 


हिमाचल महिला आयोग ने कंगना मामले में लिया संज्ञान

हिमाचल महिला आयोग ने कंगना मामले में लिया संज्ञान


कंगना रनौत मामले में हिमाचल महिला आयोग ने स्वयं संज्ञान लिया है. आयोग की सदस्य सचिव ने महाराष्ट्र सरकार की इस हरकत पर राष्ट्रीय महिला आयोग और महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की सदस्य सचिव को पत्र लिखकर मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है. साथ ही कार्रवाई के लिए एक्शन टेकन रिपोर्ट की एक कॉपी भी दी है. वहीं, प्रदेश भर में कंगना रनौत के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी ने जगह-जगह महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किए, पुतले फूंके, नारेबाजी की. 


 

कंगना रनौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच करेगी मुंबई क्राइम ब्रांच: सूत्र


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कंगना रनौत मामले में अब ड्रग्स एंगल की जांच करेगी मुंबई क्राइम ब्रांच. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पहले ही जांच करवाने का ऐलान कर चुके हैं. 

First Published : 11 Sep 2020, 09:23:49 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो