logo-image

Heropanti 2: पहले पोस्टर में टाइगर श्रॉफ सूट-बूट पहन हाथों में गन लिए दिए दिखाई

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, 'यह मेरे लिए बेहद स्‍पेशल है. मेरे मेंटर साजिद सर के साथ एक और फ्रैंचाइजी को आगे बढ़ाना मेरी खुशकिस्‍मती है.'

Updated on: 28 Feb 2020, 04:25 PM

highlights

  • 'हीरोपंती-2' का पहला पोस्टर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है.
  • टाइगर श्रॉफ सूट बूट पहन हाथों में गन लिए दिखाई दे रहे हैं.
  • यह फिल्‍म 16 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

मुंबई:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी आगामी फिल्म 'बागी 3' (Baghi-3) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में रिलीज हुआ इस फिल्म का ट्रेलर और गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा रहा है. अब 'बागी-3' के बाद टाइगर श्राफ की अगली आने वाली फिल्म 'हीरोपंती-2' (Heropanti-2) का पहला पोस्टर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर को देखकर लग रहा है कि यह फिल्म भी एक्शन (Action) से भरपूर है. पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट (Release Date) की भी घोषणा कर दी है. फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे. टाइगर ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ेंः #boycottThappad पर आया तापसी पन्नू का रिएक्शन, कहा- ट्रेंड कराने के लिए सिर्फ...

टाइगर ने लिखा स्पेशल मैसेज
फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, 'यह मेरे लिए बेहद स्‍पेशल है. मेरे मेंटर साजिद सर के साथ एक और फ्रैंचाइजी को आगे बढ़ाना मेरी खुशकिस्‍मती है.' इसके साथ ही फिल्‍म की रिलीज डेट भी बता दी गई है. यह फिल्‍म 16 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'हीरोपंती-2' के पहले पोस्टर में टाइगर श्रॉफ सूट बूट पहन हाथों में गन लिए दिखाई दे रहे हैं. दूसरे पोस्टर में ढेर सारी बंदूके दिख रही हैं जिसके निशाने पर टाइगर आते हुए दिख रहे हैं. पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है कि टाइगर ने अपने लुक्स पर काफी ध्यान दिया है.

यह भी पढ़ेंः Birthday Special: अपनी गायिकी से सड़कों को खाली करवाने वाले रवीन्‍द्र जैन के देखें कुछ मशहूर गाने

नायिका का नाम तय नहीं
आपको बता दें कि 'हीरोपंती' में टाइगर के अपोजिट कृति सैनन नजर आईं थीं. दोनों की जोड़ी को फैंस का जबर्दस्त प्यार मिला था. अब 'हीरोपंती-2' में टाइगर के अपोजिट कौन है इस बारें में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है और न ही फिल्म शूटिंग को लेकर कोई जानकारी है. हालांकि ऐसी चर्चा है इसके लिए भी पहली पसंद कृति सेनन ही हैं. हालांकि कुछ और नाम भी बॉलीवुड के गलियारों में तैर रहे हैं.