logo-image

Saif Ali Khan से तलाक के बाद अमृता सिंह ने क्यों नहीं की दूसरी शादी, ये है वजह!

अमृता सिंह (Amrita Singh) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से साल 1991 में तब शादी की थी जब वह बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस थीं और सैफ अली खान का बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं हुआ था

Updated on: 24 Mar 2022, 03:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) ये वो नाम है जिसने एक समय में बॉलीवुड पर राज किया था. आज भले ही अमृता सिंह (Amrita Singh) फिल्मी दुनिया से दूर हैं मगर उनकी झलक सारा अली खान (Sara Ali Khan) में दिखती है. अमृता सिंह ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से साल 1991 में तब शादी की थी जब वह बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस थीं और सैफ अली खान का तब तक बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं हुआ था. दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी जिसकी कई वजहें थीं. आज के समय में सैफ अली खान एक तरफ जहां दोबारा शादी रचा चुके हैं वहीं दूसरी तरफ अमृता सिंह ने शादी करने का नहीं सोचा.

यह भी पढ़ें: क्यों बनी 'The Kashmir Files', पल्लवी जोशी ने दिया जवाब

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बीच 12 साल का अंतर है. शादी के बाद दोनों के सबकुछ अच्छा चल रहा था और दोनों के 2 बच्चे भी हुए. सैफ और अमृता ने बेटी का नाम सारा अली खान रखा तो वहीं बेटे का नाम इब्राहिम अली खान. दोनों बच्चों की परवरिश भी अच्छे से कर रहे थे लेकिन कुछ सालों के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बीच अनबन होने लगी और आखिरकार दोनों ने शादी के 13 साल बाद 2004 में तलाक ले लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस तलाक के कुछ सालों के बाद एक तरफ जहां अमृता सिंह (Amrita Singh) बच्चों की परवरिश में बिजी हो गईं वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान की जिंदगी में करीना कपूर की एंट्री हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म टशन के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई थी जो कि प्यार में बदल गई. भले ही फिल्म टशन हिट नहीं हुई मगर करीना और सैफ की जोड़ी हिट हो गई. जिसके बाद साल 2012 में करीना और सैफ ने शादी कर ली थी. 

लेकिन अमृता अब तक अकेली हैं, जिसकी वजह है कहीं ना कहीं वजह उनके बच्चों की परवरिश भी रही है. दअरसल, तलाक के बाद दोनों बच्चों की जिम्मेदारी अमृता सिंह के पास आ गई थी क्योंकि बच्चों की कस्टडी अमृता को मिली थी. ऐसे में बच्चों की परवरिश की खातिर अमृता ने दोबारा शादी करने का नहीं सोचा.