logo-image

Hera pheri 3: 'अक्षय कुमार के बिना फ्लॉप हो जाएगी फिल्म,' कार्तिक की एंट्री से सोशल मीडिया पर मचा बवाल

फिल्म के पिछले 2 पार्ट्स में परेश रावल, सुनिल शेट्टी और अक्षय कुमार की केमेस्ट्री को फैंस ने खूब  पसंद किया है. 

Updated on: 12 Nov 2022, 04:31 PM

मुंबई:

हेरा फेरी 3 में अक्षय (Akshay Kumar) की जगह कार्तिक आर्यन की एंट्री की खबरों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. दरअसल कल परेश रावल ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की पुष्टि की थी कि अब फिल्म में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे, तो ये बात अक्षय के फैंस को रास नहीं आई और उन्होंने ट्विटर पर हैशटेग 'नो अक्षय नो हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) चलाना शुरू कर दिया है.  फैंस ने अपने ट्वीट्स के जरिए  निर्माताओं से फिल्म के पार्ट 3 में भी अक्षय की मांग की है. 

'अक्षय के बिना फ्लॉप हो जाएगी फिल्म'

एक यूजर ने ट्वीट किया,  "फ़िरोज़ नाडियाडवाला (निर्माता), परेश रावल और सुनील शेट्टी जी हमारा विनम्र अनुरोध है, कृपया हेरा फेरी 3 में ओरिजनल राजू (अक्षय कुमार) को वापस लाएं, ये हमारे लिए फिल्म नहीं है जबकि बचपन से जुड़ी एक भावना है. हेरा फेरी कभी नहीं हो सकती अक्की (अक्षय) के बिना. '' वहीं अन्य फैंन ने ट्वीट किया, अगर परेश रावल हेरा फेरी सीरीज के दिल हैं तो अक्षय कुमार उनकी आत्मा हैं. अक्षय के बिना हेरा फेरी 3 आत्मा के बिना मृत शरीर की तरह होगी. एक ने लिखा, अक्षय कुमार के बिना यह फिल्म फ्लॉप हो जाएगी और अब वह वाइब नहीं होगा.

असल में कल किसी फैंन सोशल मीडिया पर परेश रावल को टैग करते हुए उनसे एक सवाल पूछा था, क्या अब कार्तिक हेरा फेरी 3 करेंगे, जिसके जवाब में उन्होंने कहां, हां ये सच है. हालांकि अभी एक्टर ने फिल्म के बाकी कास्ट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले अक्षय ही फिल्म में एक्टिंग करने वाले थे, लेकिन अब बताया जा रहा है कि वो स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे बार-बार मेकर्स के साथ बात करने पर भी कोई बात नहीं बनी इसलिए उन्हें अब फिल्म से हटा दिया गया है और उनकी जगह कार्तिक का साइन कर लिया गया है. इस बात को सुनकर अक्षय के फैंस काफी नाराज हो गए हैं.

2006 में आया था दूसरा पार्ट

बता दें हेरा फेरी प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी फिल्म थी. इसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने प्रमुख भूमिकाएं निभाईं, यह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट थी. बता दें इसका पहला पार्ट 2000 में तो वहीं दूसरा पार्ट 2006 में रिलीज हुआ था. फिल्म के पिछले 2 पार्ट्स में परेश रावल, सुनिल शेट्टी और अक्षय कुमार की केमेस्ट्री को फैंस ने खूब  पसंद किया है.