News Nation Logo
Banner

Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 में अब अक्षय कुमार क्यों नहीं आएंगे नजर? सामने आई बड़ी वजह

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 11 Nov 2022, 06:05:21 PM
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

लंबे समय से दर्शक हेरा फेरी 3 (Heri Pheri 3) का इंतजार कर रहे थे, अब उनका ये इंतजार खत्म होने वाला है. हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन जल्द ही एंट्री ले सकते हैं. ये परेश रावल के ट्वीट से  साफ हुआ है, शुक्रवार को एक ट्विटर यूजर ने दिग्गज अभिनेता से पूछा, “@SirPareshRawal सर, क्या यह सच है कि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 कर रहे हैं ??” इस पर 67 साल के अभिनेता ने लिखा, "हां यह सच है.'' फैंस ने इसके दोनों पार्टस को भी खूब पसंद किया था.  फिल्म के पिछले पार्ट में अक्षय कुमार, परेश रावल, और सुनील शेट्टी को देखा गया है, लेकिन इस बार खबर सामने आई है कि अक्षय को इसके पार्ट 3 में नहीं देखा जाएगा. उनकी जगह फिल्म में कार्तिक आर्यन को देखा जाएगा. हालांकि, हाल की रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि अक्षय सीक्वल की कहानी से ज्यादा खुश नहीं हैं. उनका कहना है कि उन्हें फिल्म की स्क्रीप्ट पसंद नहीं आई. 

जून में एक इंटरव्यू में, निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने हेरा फेरी 3 की पुष्टि इसके ओरिजनल कलाकारों - अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ की थी. उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से कहा था, "आपको यह बहुत जल्द उसी स्टार कास्ट - अक्षय जी, परेश भाई और सुनील जी के साथ देखने को मिलेगी.  उन्होंने आगे कहा था, कहानी अपनी जगह पर है, और हम कुछ तौर-तरीकों पर काम कर रहे हैं. किरदारों की मासूमियत को बरकरार रखते हुए इसे इसी तरह बनाया जाएगा.  हम पिछली उपलब्धियों को हल्के में नहीं ले सकते. इसलिए, हमें कंटेंट, कहानी, पटकथा, चरित्र, व्यवहार आदि के मामले में अतिरिक्त सावधान रहना होगा.''

भूल भुलैया 2 में भी अक्षय की जगह कार्तिक आए नजर

 इससे पहले, कार्तिक ने भूल भुलैया 2 के लिए कदम रखा, जिसमें मूल रूप से अक्षय कुमार ने एक्टिंग की थी. यह फिल्म 2022 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बनकर उभरी थी. 

 

 

 

First Published : 11 Nov 2022, 05:16:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.