logo-image

हेमल देव नए शो विद्रोही में निभाएगी राजकुमारी की भूमिका

हेमल देव नए शो विद्रोही में निभाएगी राजकुमारी की भूमिका

Updated on: 27 Sep 2021, 07:50 PM

मुंबई:

अभिनेत्री हेमल देव, जिन्होंने मुख्य रूप से मराठी और दक्षिण फिल्मों में काम किया है, वो अपने आगामी शो विद्रोही हिंदी मनोरंजन टेलीविजन में अपनी शुरूआत को लेकर उत्साहित हैं।

यह शो एक स्वतंत्रता सेनानी बक्सी जगबंधु विद्याधर (शरद मल्होर्ता द्वारा अभिनीत) और योद्धा राजकुमारी कल्याणी (हेमल देव द्वारा निबंधित) की अनकही कहानियों पर आधारित है।

हेमल ने कहा, यह भूमिका उनके लिए वास्तव में कठिन और चुनौतीपूर्ण है। जैसा कि नाम से पता चलता है, टेलीविजन शो एक योद्धा कहानी है और मेरे जीवन की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका भी है।

शो में मेरा किरदार राजकुमारी कल्याणी है, किरदार निभाते समय मुझे खुद को याद दिलाते रहना होगा कि मैं एक अलग युग में हूं और मुझे एक खास तरह की जरूरत है। मेरी पूरी पोशाक ने मुझे राजकुमारी कल्याणी की तरह और भी मजबूत महसूस करने में मदद करती है। हमने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। मैंने एक्शन ²श्यों का आनंद लिया है और यह कुछ ऐसा है जो मैं भविष्य में और अधिक बार करना चाहूंगी अभी के लिए, मैं प्रार्थना करती हूं कि मेरे सभी प्रशंसक इस नई यात्रा के लिए अपना प्यार बरसाएं।

इस आगामी शो में सुलगना पाणिग्रही, अनंग देसाई, चैत्रली गुप्ते, प्रिया टंडन, डैनी सुरा जैसे कलाकार शामिल हैं। विद्रोही अक्टूबर से स्टार प्लस पर शुरू होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.